ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशग्वालियर हाइवे पर स्कूल प्रबंधक को मारी गोली, हत्या की ऐसे प्लानिंग करके आए थे बदमाश

ग्वालियर हाइवे पर स्कूल प्रबंधक को मारी गोली, हत्या की ऐसे प्लानिंग करके आए थे बदमाश

ग्वालियर हाइवे पर आगरा के सेवला (सदर) के पास सोमवार सुबह एक स्कूल प्रबंधक की हत्या की कोशिश में बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। प्रबंधक अपनी पत्नी और बेटी के साथ कार में मौजूद थे। हमलावर स्कूटर पर थे।

ग्वालियर हाइवे पर स्कूल प्रबंधक को मारी गोली, हत्या की ऐसे प्लानिंग करके आए थे बदमाश
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 30 Apr 2024 07:52 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्वालियर हाइवे पर आगरा के सेवला (सदर) के पास सोमवार सुबह एक स्कूल प्रबंधक की हत्या का प्रयास हुआ। प्रबंधक अपनी पत्नी और बेटी के साथ कार में मौजूद थे। स्कूटर पर दो हमलावर आए। पास में आकर स्कूल प्रबंधक के सिर में गोली मारी। उन्होंने बचने का प्रयास किया। गोली गर्दन को पार करते हुए दूसरी तरफ जबड़े में घुस गई। जख्मी प्रबंधक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। ऑपरेशन करके गोली निकाली गई है। फिलहाल हमले की वजह साफ नहीं हुई है। घटना सुबह करीब छह बजकर चालीस मिनट की है। 

कागारौल के गांव रिठौरी कटरा निवासी हरेश सिंह ने तहरीर दी है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उसके बड़े भाई नरेश सिंह (36) रिठौरी कटरा स्थित श्रीमती शारदा देवी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रबंधक हैं। रोहता स्थित सेंथिया एस्टेट में रहते हैं। प्रतिदिन अपनी कार से घर से कॉलेज जाते हैं। भाई के साथ भाभी पूजा भी कॉलेज जाती हैं। सुबह भाई-भाभी घर से निकले। पहले छह वर्षीय बेटी प्रियांशी को टैगोर बाल निकेतन स्कूल में छोड़ा। दूसरी बेटी भी कार में साथ थी। भाई बड़ी बेटी को स्कूल छोड़ने के बाद सेवला आए। वहां कर्मचारी का इंतजार कर रहे थे। तभी एक स्कूटर बराबर में आकर रुका। आगे वाले युवक ने हेलमेट और पीछे वाले युवक ने चेहरे पर सफेद कपड़ा बांध रखा था। आते ही उन्होंने भाई को गोली मारी और भाग गए। भाई को खून से लथपथ देख भाभी के होश उड़ गए। राहगीरों की मदद से भाई को हॉस्पिटल लाया गया।

सीसीटीवी में दिख रहे हमलावर, पुलिस जुटा रही सुराग
ग्वालियर हाइवे पर सेवला (सदर) के पास सोमवार की सुबह एक स्कूल प्रबंधक की हत्या के प्रयास के बाद सनसनी फैल गई। स्कूटर सवार हमलावर सीसीटीवी में कैद हैं। उनकी फुटेज वायरल हो रही है। पुलिस सीसीटीवी के जरिए हमलावरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। फिलहाल तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। माना जा रहा है कि घटनाक्रम भी किसी कैमरे में कैद मिल सकता है। इसी वजह से पुलिस इलाके में लगे कैमरे खंगाल रही है।

हेलमेट पहने होते तो बच जाती 4907 जान, अब परिवहन विभाग रोज एक करोड़ युवाओं को भेजेगा अलर्ट

गांव में नहीं है कोई रंजिश
हरेश सिंह ने बताया कि घटना के अंदाज से साफ है कि रेकी के बाद उसके भाई नरेश सिंह को गोली मारी गई है। हमलावरों को उसके भाई के कॉलेज जाने का समय पता था। वह सुबह से तैयारी में थे। उनकी गांव में किसी से कोई रंजिश नहीं। वह खुद नहीं समझ पा रहे हैं कि भाई की हत्या कोई क्यों कराना चाहता है।

तबियत ठीक होने पर करेंगे बातचीत
डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि नरेश सिंह अभी बात करने की स्थिति में नहीं हैं। उनके ठीक होने पर यह पता चलेगा कि उनकी किसी से रंजिश तो नहीं है। प्रथम दृष्टया यह मामला रंजिश में हत्या के प्रयास का है। हालांकि उनके परिवारीजन किसी भी रंजिश से इनकार कर रहे हैं।