ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपूर्व महिला सिपाही पर फिर आई मुसीबत, रील बनाने पर छिनी थी वर्दी, अब पति-सास से ऐसे परेशान

पूर्व महिला सिपाही पर फिर आई मुसीबत, रील बनाने पर छिनी थी वर्दी, अब पति-सास से ऐसे परेशान

रील बनाने वाली पूर्व महिला सिपाही का दर्द फिर वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर पांच वीडियो अपलोड कर प्रियंका मिश्रा ने ससुरालीजनों पर उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। प्रियंका की वर्दी रील बनाने पर छिनी थी।

पूर्व महिला सिपाही पर फिर आई मुसीबत, रील बनाने पर छिनी थी वर्दी, अब पति-सास से ऐसे परेशान
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 31 Jan 2024 09:45 AM
ऐप पर पढ़ें

रील से चर्चा में आई आगरा की पूर्व महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा फिर से सुर्खियों में है। एक बार इस्तीफा दिया और फिर नौकरी प्राप्त की। लेकिन 48 घंटे में ही वर्दी छिन गई। इसके बाद वे ससुराल में रह रही थीं। अब उनका नया मामला सामने आया है। महिला द्वारा बनाए गए पांच वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड हुए हैं। इसमें वह ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगा रही है।

आगरा में रील बनाकर ट्रोल होने वाली महिला सिपाही की पुलिस विभाग से नौकरी गई तो अब वह नई मुसीबत में पड़ गई हैं। कानपुर की रहने वाली महिला ने अपने ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर पांच वीडियो अपलोड कर अपना दर्द बयां किया है। महिला वीडियो में कह रही है कि पति की कई युवतियों से दोस्ती है। ससुरालवालों से शिकायत की तो वह भी पति को समझाने की जगह उसका उत्पीड़न कर रहे हैं। इतना ही नहीं महिला ने मोबाइल के स्क्रीनशॉट भी अपलोड किए हैं।

दोस्त और शिक्षक से परेशान छात्र ने की आत्महत्या, घर से मिले सुसाइड नोट पर उठे सवाल

एमएम गेट थाने में तैनाती के दौरान बनाई थी रील: मूलत: कानपुर निवासी महिला वर्ष 2020 में पुलिस विभाग में सिपाही बनी थीं। उन्हें झांसी में प्रशिक्षण के बाद वर्ष 2021 में आगरा भेजा गया। थाना एमएम गेट में महिला हेल्प डेस्क पर तैनात थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर रिवाल्वर हाथ में लेकर रील बनाई थी। उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था। ड्यूटी पर रहते हुए रील बनाने पर कई लोगों ने सवाल उठाए थे।

मामला तत्कालीन एसएसपी मुनिराज जी. तक पहुंचा था। सिपाही को लाइन हाजिर किया। सिपाही ने आहत होकर खुद ही त्यागपत्र दे दिया। उनसे प्रशिक्षण में खर्च धनराशि भी जमा करा ली गई थी। इसके बाद 2023 में तथ्य छिपाकर महिला ने क्लर्क की मदद से दोबारा नौकरी प्राप्त कर ली, लेकिन 48 घंटे बाद भी उन्हें फिर से नौकरी से निकाल दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें