ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगर्लफ्रेंड को मोबाइल गिफ्ट करने को बने लुटेरे, एक को भरनी थी गाड़ी की किस्त, पांच गिरफ्तार

गर्लफ्रेंड को मोबाइल गिफ्ट करने को बने लुटेरे, एक को भरनी थी गाड़ी की किस्त, पांच गिरफ्तार

आगरा में लुटेरों नेअपनी जरूरतें पूरी करने को मोबाइल की चोरी शुरू की। किसी ने गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए मोबाइल चुराया तो एक ने गाड़ी की किस्त भरने को चोरी की। मामले में पांच गिरफ्तार किए।

गर्लफ्रेंड को मोबाइल गिफ्ट करने को बने लुटेरे, एक को भरनी थी गाड़ी की किस्त, पांच गिरफ्तार
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,आगराFri, 16 Feb 2024 11:00 AM
ऐप पर पढ़ें

आगरा में थाना एत्मादुद्दौला क्षेत्र में आए दिन लूट की वारदात हो रही थीं। जिसको देखते हुए डीसीपी सिटी सूरज राय के निर्देशन पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोबाइल लूट करने वाले गैंग का खुलासा किया है। जिनके पास से चोरी के पांच मोबाइल व एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। थाना एत्मादुद्दौला के प्रभारी दुर्गेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह मोबाइल को लूट कर उसे ग्राहकों और दुकान पर बेच देते थे। इससे जो पैसा आता था उसे आपस में बांट लिया करते थे। 

एक आरोपी ने बताया कि उसे अपनी गर्लफ्रेंड को नया मोबाइल फोन देना था। मोबाइल खरीदने को उसके पास पैसे नहीं थे। उसने मोबाइल फोन की लूट की, उसे बेचा उसके बाद नया फोन खरीद कर अपनी गर्लफ्रेंड को दिया। वहीं, दूसरे आरोपी ने बताया कि उसकी मोटरसाइकिल की किस्त न भरने के कारण उसकी गाड़ी खिंच गई थी। गाड़ी छुड़ाने को उसे पैसे जमा करने थे। मोबाइल लूटने के बाद उसे बेच कर मोटरसाइकिल की किस्त चुकाई। 

ये भी पढे़ं: वैलेंटाइन डे पर मिलने नहीं आई बुआ तो ट्रेन के आगे कूदा, मौत की खबर सुन महिला ने किया ये काम

तीसरे अभियुक्त ने बताया कि उसके पिता बीमार हैं। वह पैसों की व्यवस्था करने में लगा हुआ था। जब व्यवस्था नहीं हुई तो वह अन्य साथियों के साथ मिलकर मोबाइल फोन लूटने लगा। इन लूटे हुए मोबाइल को कोई भी अपनी पास नहीं रखता था। इन्हें बेचकर पैसों का इस्तेमाल करते थे। इनसे कभी नए मोबाइल खरीदते या फिर अपनी जरूरत के अनुसार इनसे भुगतान करते थे। जरूरत के अनुसार ही मोबाइल लूटते थे।

पुलिस का कहना है कि गैंग का खुलासा किया गया है और गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। पांचों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया और जल्द जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें