ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबीवी के लेखपाल बनने के बाद पति का फरमान- पत्नी छोड़ेगी नौकरी तो ही रखूंगा साथ

बीवी के लेखपाल बनने के बाद पति का फरमान- पत्नी छोड़ेगी नौकरी तो ही रखूंगा साथ

आगरा में पति ने अपनी पत्नी को फरमान सुनाते हुए कहा कि साथ रहना है तो नौकरी छोड़नी पड़ेगी। पत्नी के लेखपाल बनने के बाद से पति और पत्नी के बीच झगड़े बढ़ गए। पति ने पत्नी को नौकरी छोड़ने को कहा।

बीवी के लेखपाल बनने के बाद पति का फरमान- पत्नी छोड़ेगी नौकरी तो ही रखूंगा साथ
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,आगराMon, 22 Apr 2024 09:34 AM
ऐप पर पढ़ें

आगरा में पति ने अपनी पत्नी के सामने साथ रहने की शर्त रखते हुए कहा कि अपनी नौकरी छोड़ दो। पत्नी लेखपाल बन गई। पति को पत्नी की सरकारी नौकरी रास नहीं आ रही है। उसने साफ कह दिया है कि साथ रहना है तो नौकरी छोड़नी पड़ेगी। यह मामला पुलिस के पास आया है। रविवार को दोनों पक्ष काउंसलिंग के लिए बुलाए गए थे। फिलहाल कोई नतीजा नहीं निकला है।

युवक और युवती दोनों शमसाबाद के निवासी हैं। युवक व्यापारी है। हार्डवेयर की दुकान है। 13 साल पहले शादी हुई थी। तीन साल पहले पत्नी की सरकारी नौकरी लग गई। वह लेखपाल बन गई। नौकरी लगने के बाद शुरू में सब कुछ ठीक रहा। बाद में विवाद होने लगा। महिला ने पुलिस से शिकायत की थी। आरोप लगाया कि पति नौकरी छोड़ने का दबाव बना रहा है। वह नौकरी नहीं छोड़ना चाहती है। पति आरोप लगाता है कि वह घर का काम नहीं करती है। जबकि ऐसा नहीं है। पति कहता है कि नौकरी के बाद उसे धमंड आ गया है। जबकि ऐसा नहीं है। इतना जरूर है कि पहले उसे खर्चे के लिए पति से रुपये मांगने पड़ते थे। अब वह खुद कमाती है। उसे रुपये के लिए हाथ नहीं फैलाना पड़ता। 

ये भी पढ़ें: फिल्मी अंदाज में पत्नी के प्रेमी की हत्या, बीवी-बच्चों से मिला फिर पलटकर बीच बाजार गोली से उड़ाया

पति और पत्नी के बीच बढ़ते विवाद के चलते महिला मायके में रह रही है। दोनों पक्ष काउंसलिंग के लिए बुलाए गए थे। पति ने कहा कि पत्नी का व्यवहार बदल गया है। वह घर पर कोई काम नहीं करना चाहती। उससे ठीक से बात नहीं करती है। सीधे मुंह जवाब नहीं देती है। यह सब कुछ उसकी नौकरी लगने के बाद हुआ। वह पत्नी को साथ तभी रखेगा जब वह नौकरी छोड़ देगी। मामला बढ़ता देख दोनों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया। दोनों को समझाया जा रहा है। कहा गया कि नहीं बात बनती तभी फिर अलग होने पर फैसला होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें