ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमौत को छूकर जिंदा लौटा! पैर फिसला और चलती ट्रेन के नीचे गिरा युवक, ऐसे बच गई जान

मौत को छूकर जिंदा लौटा! पैर फिसला और चलती ट्रेन के नीचे गिरा युवक, ऐसे बच गई जान

आगरा में एक युवक दौड़ते हुए ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था। जल्दबाजी में पैर फिसलने से वो सीधे ट्रेन के नीचे ट्रैक पर जा गिरा। उसके ऊपर से ट्रेन लगभग 500 मीटर तक गुजरी लेकिन वो सलामत रहा।

मौत को छूकर जिंदा लौटा! पैर फिसला और चलती ट्रेन के नीचे गिरा युवक, ऐसे बच गई जान
train accident
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 13 Jun 2024 08:02 AM
ऐप पर पढ़ें

जाको राखो साईंया, मार सके न कोई। बुधवार को यह कहावत आगरा कैंट स्टेशन पर सही साबित हुई। चलती ट्रेन में सवार होने के चक्कर में एक युवक ट्रेन के नीचे आ गया। यह देख प्लेटफार्म पर मौजूद यात्री और रेल स्टाफ की सांसें थम गईं। जबतक लोग ट्रेन की चेन पुलिंग करके उसे रोकते, ट्रेन युवक के ऊपर से करीब 500 मीटर गुजर चुकी थी। शोर मचाने पर करीब आगे जाकर लोको पायलट में ट्रेन रोक दी थी। परंतु इसके बाद युवक को कुछ नहीं हुआ। आरपीएफ ने युवक को ट्रेन के नीचे से निकाला तो उसे मामूली खरोंच आई थीं। 

25 वर्षीय विजय सालमे निवासी बैतूल (मध्य प्रदेश) बुधवार शाम को सचखंड एक्सप्रेस में सवार होने के लिए आगरा कैंट पहुंचे थे। ट्रेन प्लेटफार्म नं.-1 पर आई तो विजय चलती ट्रेन में सवार होने कोशिश करने लगे। घटना शाम करीब 3:50 बजे की है। सचखंड एक्सप्रेस दिल्ली की ओर से चलकर आगरा कैंट के स्टेशन नंबर एक पर चलना शुरू हो रही थी। इस बीच ट्रेन में सवार होते समय कोच के फुटरेस्ट पर रखा उनका पैर फिसल गया और विजय ट्रेन के नीचे चले गए। जब तक यात्री ट्रेन की चेन पुलिंग करते ट्रेन विजय के ऊपर से 500 मीटर तक गुजर चुकी थी। 

सीएम योगी आज करेंगे कानून-व्यवस्था की समीक्षा, सभी जिलों के अधिकारियों संग बैठक

ट्रेन रुकी तो लोगों ने देखा कि विजय पटरी के बीच सही सलामत हैं। इस पर लोगों ने राहत की सांस ली। मौके पर पहुंची आरपीएफ ने विजय को ट्रेन के नीचे से निकालकर प्लेटफार्म पर बिठाया। मौत को छूकर वापस आए विजय काफी देर तक नि:संवाद बैठे रहे। आरपीएफ ने उन्हें चाय पिलाई तो कुछ देर बाद वह सामान्य हुए। ट्रेन के नीचे आने से विजय को मामली खरोंच आई थीं। आरपीएफ इंस्पेक्टर शिशिर कुमार झा ने बताया कि युवक सही सलामत है। उसे ट्रेन में बिठाकर रवाना कर दिया गया।