ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपड़ोस के चाचा ने की पांच साल की बच्ची से हैवानियत, घर बुलाकर किया रेप और फिर...

पड़ोस के चाचा ने की पांच साल की बच्ची से हैवानियत, घर बुलाकर किया रेप और फिर...

आगरा में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली बच्ची के साथ रेप किया। पड़ोसी ने 5 साल की बच्ची को घर में बुलाया और फिर उसके साथ गंदी हरकत की। बच्ची रोने लगी तो उसे छोड़ दिया और फरार हो गया।

पड़ोस के चाचा ने की पांच साल की बच्ची से हैवानियत, घर बुलाकर किया रेप और फिर...
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 26 May 2024 07:33 AM
ऐप पर पढ़ें

आगरा में एत्मादुद्दौला के नुनिहाई क्षेत्र में शनिवार की सुबह पांच वर्षीय बालिका के साथ रेप की घटना हुई। पड़ोसी युवक ने बालिका को बुरी नीयत से पकड़ा था। उसके साथ गलत हरकत की। बालिका घर लौटी तो वह रो रही थी। मां ने कारण पूछा। बालिका ने कहा कि दर्द हो रहा है। बेटी की हालत देखकर मां सहम गई। पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपित को दबोच लिया। पांच घंटे के अंदर आरोपित को जेल भेज दिया।

घटना सुबह करीब साढ़े दस बजे की है। इंस्पेक्टर एत्मादुद्दौला दुर्गेश कुमार मिश्रा ने बताया कि 112 नंबर पर सूचना मिली कि बच्ची के साथ गलत हरकत हुई है। पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। बच्ची के परिजनों ने बताया कि 20 वर्षीय खेतपाल उनका पड़ोसी है। बच्ची उसके चाचा कहकर बुलाती है। आरोपित घर पर अकेला था। बच्ची को घर पर बुला लिया। वहां उसके साथ गलत हरकत की। बच्ची रोने लगी तो उसे छोड़ दिया। बेटी ने घर आकर मां को घटना के बारे बताया। मां ने बच्ची की हालत देख तुरंत परिवार जनों को बताकर पुलिस को इसकी जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: अवैध संबंध में भतीजे ने खाया जहर, घबराई चाची ने भी लगाई फांसी

पुलिस ने तत्काल बालिका को मेडिकल के लिए भेजा। मेडिकल में बच्ची के साथ गलत हरकत की पुष्टि हुई है। आरोपित घटना के बाद भाग गया था। पुलिस ने घेराबंदी करके उसे रेलवे लाइन के पास से पकड़ा। आरोपित से पूछताछ हुई तो उसने घटना का इकबाल किया। कोर्ट में भी आरोपित ने यह स्वीकार किया कि उसने गलती की है। कोर्ट ने आरोपित को जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि उन्हें 112 पर शिकायत मिली थी। इसके बाद कार्रवाई करते हुए बच्ची का मेडिकल करवाया और आरोपी को पकड़ा। अब बालिका के कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे। मुकदमे में एक ही आरोपित है। उसके खिलाफ पुख्ता साक्ष्य हैं। इस मामले में जल्द से जल्द चार्जशीट पेश की जाएगी।