ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयुवती से इंस्पेक्टर की चैटिंग वायरल, हाईवे पर आने की लिखी बात, छानबीन शुरू

युवती से इंस्पेक्टर की चैटिंग वायरल, हाईवे पर आने की लिखी बात, छानबीन शुरू

आगरा सिटी जोन में तैनात एक इंस्पेक्टर और युवती की व्हाट्स एप चैट वायरल होने का मामला चर्चा का विषय बना। चैट में युवती को हाईवे पर आने के लिए कहा। युवती की पहचान हो चुकी है। मामले की जांच जारी है।

युवती से इंस्पेक्टर की चैटिंग वायरल, हाईवे पर आने की लिखी बात, छानबीन शुरू
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 15 May 2024 09:09 AM
ऐप पर पढ़ें

आगरा सिटी जोन में तैनात एक इंस्पेक्टर और युवती की व्हाट्स एप चैट वायरल होने का मामला महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है। युवती की पहचान हो चुकी है। डीसीपी सिटी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। मंगलवार को एसीपी अछनेरा पूनम सिरोही को मामले की जांच दी गई है। जांच में यह भी पता लगाया जाएगा कि चैट किसने वायरल की थी।

सोशल मीडिया पर सिटी जोन में तैनात एक इंस्पेक्टर और युवती की चैट वायरल हुई थी। चैट में युवती ने लिखा था कि हमारे मकान पर आना एलाऊ नहीं है। भाइया-भाभी ने बोल रखा है। मकान मालिक हैं जहां हम रहते हैं। इस जवाब पर इंस्पेक्टर की तरफ से गुस्से वाला इमोजी भेजा गया था। चैट के कुछ और अंश अधिकारियों के पास तक पहुंचे थे।

युवक को कोल्ड ड्रिंक बताकर पेट्रोल पीने को दिया, मना करने पर जिंदा जलाया

मैसेज में हाइवे पर आने की लिखी गई थी बात
डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि युवती से इंस्पेक्टर चैटिंग क्यों कर रहे थे। युवती यह क्यों कह रही थी कि उनके घर किसी का आना एलाऊ नहीं है। एक चैट में हाइवे पर आने की बात लिखी गई थी। वायरल चैट को गंभीरता से लिया है। एसीपी अछनेरा पूनम सिरोही को मामले की जांच दी गई है। डीसीपी सिटी ने घटना से पुलिस आयुक्त जे रविन्दर गौड को भी अवगत कराया है। चर्चाओं में आए इंस्पेक्टर के खिलाफ पूर्व में भी एक मामला आया था। वह सुर्खियों में रहा था। 

वहीं पुलिस महकमे में चर्चा है कि इंस्पेक्टर हनी ट्रैप का शिकार हुए हैं। युवती को एक युवक थाने लेकर आया था। बाद में युवती से इंस्पेक्टर की चैटिंग शुरू हो गई। संभावना है कि हनी ट्रैप में फंसाने के लिए इंस्पेक्टर से चैटिंग शुरू की गई है। हो सकता है कि हनी ट्रैप के जरिए उनसे मोटी रकम या ब्लैकमेल कर किसी और चीज की डिमांड की जा रही हो।