ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: आगरा में पुलिस प्रोटेक्शन में होगी दो बहनों की शादी, इस कारण मिलेगी सुरक्षा

यूपी: आगरा में पुलिस प्रोटेक्शन में होगी दो बहनों की शादी, इस कारण मिलेगी सुरक्षा

आगरा में दो सगी बहनों की शादी होनी है। उनमें से एक के दूल्हे को इंस्टाग्राम पर धमकी भरा मैसेज भेजा गया। इसकी शिकायत पुलिस में की गई। अब पुलिस शादी करवाएगी और इसके लिए सुरक्षा देगी।

यूपी: आगरा में पुलिस प्रोटेक्शन में होगी दो बहनों की शादी, इस कारण मिलेगी सुरक्षा
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 23 Nov 2023 02:14 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा के ट्रांसयमुना क्षेत्र निवासी सगी बहनों की गुरुवार को शादी है। शादी में कोई खलल डालना चाहता है। दूल्हे को इंस्टाग्राम पर धमकी भरा मैसेज भेजा है। बारात लेकर आया तो अर्थी उठेगी। धमकी के बाद से दूल्हा-दुल्हन के परिजन दहशत में है। पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस संबंध में पुलिस को तहरीर दी गई है।

युवतियों के पिता ने पुलिस को बताया कि छोटे दामाद के पास सोमवार को धमकी भरा मैसेज पहुंचा। मैसेज किसी शिवम चौधरी की आईडी से भेजा गया था। मैसेज में लिखा था कि बारात लेकर आया तो अर्थी उठेगी। मैसेज देखकर दूल्हे के परिजन सन्न रह गए। उन्हें फोन किया। कारण पूछने लगे। बारात लेकर आए कोई बवाल हो गया तो क्या होगा। यह सवाल करने लगे। पिता ने पुलिस को बताया कि मोहल्ले के दो युवक उनकी बेटी की शादी में खलल डालना चाहते हैं। बेटी के पीछे लगे हैं। बेटी के आपत्तिजनक फोटो भी उनके पास हैं। उन्हें वायरल करने की धमकी देकर रिश्ता तुड़वाने के प्रयास किए जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: अतीक अहमद गैंग के 257 जमानतदारों की जांच, 16 सालों के रिकॉर्ड से कई सनसनीखेज खुलासे

मंगलवार को कुछ युवक उनके घर आए। रिश्ता तोड़ने का दबाव बनाने लगे। विरोध पर मारपीट हो गई। घटना सीसीटीवी में कैद है। थानाध्यक्ष सुमनेश विकल ने बताया कि शिकायत को गंभीरता से लिया गया है। शिवम चौधरी नाम का युवक पीड़ित परिवार के घर के पास किराए पर रहता है। युवती के घर जो युवक आए थे वे शिवम के दोस्त हैं। आरोपित को हिरासत में लिया गया है। पुलिस जांच कर रही है। शादी होगी। पुलिस सुरक्षा देगी।

रंगदारी मांगने वाला किया गया गिरफ्तार
बारात तभी निकलेगी जब 20 हजार चौथ दे दोगे। यह धमकी देकर मारपीट करने वाले आरोपित को धर्मेंद्र सिंह चौधरी को ट्रांसयमुना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ महिला ने मुकदमा दर्ज कराया था। महिला के नाती की शादी है। आरोपित ने महिला के नाती के सीने पर तमंचा तान दिया था। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया। तमंचा भी उसके पास से बरामद किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें