ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबारात जाने से पहले चाची ने रोकी शादी, बोली- ये तो मेरा पति है, दूल्हे को पहुंचाया हवालात

बारात जाने से पहले चाची ने रोकी शादी, बोली- ये तो मेरा पति है, दूल्हे को पहुंचाया हवालात

बारात जाने से पहले चाची ने दूल्हे को पहुंचाया हवालात। चाची ने कहा कि दूल्हा उसका पति है। उसने दो साल पहले अपने भतीजे से शादी की थी और साथ रह रहे थे। लेकिन अब भतीजा दोबारा शादी कर रहा है।

बारात जाने से पहले चाची ने रोकी शादी, बोली- ये तो मेरा पति है, दूल्हे को पहुंचाया हवालात
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादWed, 29 Nov 2023 08:30 AM
ऐप पर पढ़ें

फिरोजाबाद के एका में जेठ के लड़के की बारात जाने से पहले चाची ने भतीजे को थाने पहुंचा दिया। उसका आरोप है कि पहले उसके साथ संबंध बनाए फिर उससे मंदिर में शादी कर दो वर्ष से उसके साथ रह रहा था। दूल्हे के जेल जाने के बाद सब उसके छूटने का इंतजार करते रहे। अब शादी की जाए या नहीं इसके जवाब के लिए पुलिस की कार्रवाई पर सभी की नजर टिकी हुईं रहीं।

मामला एका क्षेत्र के गांव नगला पसी का है। पिंकी पुत्री नंदलाल थाना बिछवा जिला मैनपुरी की शादी सितंबर 2021 में थाना एका के गांव नगला पसी निवासी विशेष पुत्र बांकेलाल से हुई थी। विशेष के भतीजे ओम ने सितंबर 2021 में अपनी चाची पिंकी से मंदिर में शादी कर ली वह उसके साथ फरीदाबाद रहने लगा। इधर ओमवीर के घर वालों ने ओमवीर की शादी जिला एटा में तय कर दी।

जहां मंगलवार को बारात थाना धूमरी के बिछंद गांव में जानी थी। किसी तरह से पिंकी को पता लग गया और वह पुलिस लेकर ओमवीर के घर पहुंच गई। जहां से पुलिस दूल्हे को हिरासत में ले लिया।करीब दो-तीन घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। पिंकी का आरोप है कि घर जाने पर ओमवीर के घर वालों ने उसके साथ मारपीट की। उसने पुलिस का सहारा लिया। 

यूपी: मोहल्ले में बदनाम कर रहा था पड़ोसी, महिला ने उसकी पत्नी से की शिकायत तो तेजाब उड़ेला

दुल्हन पक्ष में मचा हड़कंप
जैसे ही दुल्हन पक्ष को पता लगा कि दूल्हे को एक महिला ने आरोप लगाकर थाने में बिठा दिया है तो वहां हड़कंप मच गया। दुल्हन पक्ष पल-पल की जानकारी फोन पर ले रहा था। साथ ही वह लोगों से बातचीत कर रहा था कि अब शादी की जाए या नहीं। पुलिस की कार्रवाई पर सभी की नजर टिकी हुई है।

बाराती सजे रह गए, रस्में रुक गई
चाची द्वारा युवक की शादी रुकवाने के चलते सारी रस्म में रुक गई और जो बाराती सज धज कर बारात में जाने की तैयारी कर रहे थे वह भी दूल्हे के थाने से छूटने का इंतजार करने लगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें