ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशहत्या के आरोप में जेल में बंद था परिवार, घर की चाबी थाने में जमा, पीछे से चोर कर गए खाली

हत्या के आरोप में जेल में बंद था परिवार, घर की चाबी थाने में जमा, पीछे से चोर कर गए खाली

आगरामें एक युवक की हत्या के मामले में जेल में बंद परिवार सजा काट रहा था। उनके घर की चाबी थाने में जमा थी। कुछ चोरों ने घर में घुसकर नगदी, जेवर और अन्य सामान जैसे फ्रिज, टीवी चोरी कर लिए।

हत्या के आरोप में जेल में बंद था परिवार, घर की चाबी थाने में जमा, पीछे से चोर कर गए खाली
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 18 Jun 2024 11:02 AM
ऐप पर पढ़ें

न्यू आगरा के नगला हवेली इलाके में एक अप्रैल को कुत्ते के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या हुई थी। आरोपित परिवार जेल में था। घर में ताला बंद था। चाबी थाने में जमा थी। पीछे से घर में चोरी हो गई। घरवाले जमानत पर लौटे तो घर की हालत देखकर घबरा गए। उनका आरोप है कि साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया गया है। उनके पास साक्ष्य के रूप में एक ऑडियो भी है। उनका कहना है कि उनके जेल में होने पर पीछे से मुखबिर करते हुए किसी ने घर की जानकारी देकर लूट करवाई है।

एक अप्रैल को मोहल्ले में कुत्ते के विवाद में एक लड़के जैकी की पीट-पीटकर हत्या हुई थी। हत्याकांड से जातिगत तनाव फैल गया था। कई दिन पीएसी तैनात रही थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में रेखा, अनिल, राकेश, अंशु, भावना, सुनम, गौरी आदि को जेल भेजा था। नगला हवेली निवासी रेखा पत्नी अनिल ने अपर पुलिस आयुक्त कार्यालय में तहरीर दी है। रेखा का कहना है कि 25 मई को उनकी जमानत मजूर हुई। वे जेल से बाहर आए। घर पहुंचे तो ताले टूटे मिले। 

ये भी पढ़ें: पतंजलि के इन नंबरों से सावधान! भर्ती के नाम पर साइबर ठगी, ऑनलाइन रकम लेकर फोन उठाना बंद

आरोप है कि घर में रखे लाखों के जेवरात, 1.58 लाख रुपये कैश, टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन आदि सामान गायब मिला। रेखा का कहना है कि उनके घर की चाबी थाने में जमा थी। घर की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस की थी। पुलिस ने उनके घर का ध्यान नहीं रखा। पीछे से वारदात हो गई। इंस्पेक्टर न्यू आगरा धर्मेंद्र सिंह भाटी ने बताया कि तहरीर पर जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में चोरी की शिकायत दर्ज की गई है। रेखा की तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू करते हुए सीसीटीवी भी खंगाले हैं। पुलिस का कहना है कि चाबी थाने में थी। घर के ताले तोड़कर पीछे से चोरी की गई है। मामले में जांच जारी है।