ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशलड़के से दोस्ती नहीं करी तो तमंचा लेकर छात्रा के घर में घुसा मनचला, जान से मारने की धमकी देकर भागा

लड़के से दोस्ती नहीं करी तो तमंचा लेकर छात्रा के घर में घुसा मनचला, जान से मारने की धमकी देकर भागा

आगरा में मनचला तमंचा लेकर छात्रा के घर में घुस आया। आरोपित ने छात्रा का जीना दुश्वार कर रखा है। उस पर दोस्ती का दबाव बना रहा था। बात नहीं मानने पर उसे सोशल मीडिया पर बदनाम कर दिया।

लड़के से दोस्ती नहीं करी तो तमंचा लेकर छात्रा के घर में घुसा मनचला, जान से मारने की धमकी देकर भागा
purnea rape case
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 25 Jun 2024 10:55 AM
ऐप पर पढ़ें

आगरा सदर क्षेत्र में मनचला तमंचा लेकर छात्रा के घर में घुस आया। आरोपित ने छात्रा का जीना दुश्वार कर रखा है। उस पर दोस्ती का दबाव बना रहा था। बात नहीं मानने पर उसे सोशल मीडिया पर बदनाम कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी लंबे समय से लड़की को परेशान कर रहा है। उसपर दोस्ती का दबाव बना रहा है। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि दिसंबर 2023 में बेटी एक शादी समारोह में गई थी। गोपालपुरा निवासी गगन वर्मा और उसका भाई गप्पू वर्मा शादी में बेटी को मिले। उससे दोस्ती का प्रयास किया। 

बेटी ने लड़के से दोस्ती से इनकार कर दिया। आरोपियों ने बेटी के सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिए। उससे गलत संदेश भेजना शुरू कर दिया। बेटी का अनजान नंबरों से फोन करके परेशान करने लगे। 21 जून को आरोपियों ने फोन करके बेटी को धमकाया। 22 जून को आरोपित घर आ गए। तमंचा लिए हुए थे। बेटी को धमकाया। हंगामा हो गया। भीड़ जुट गई। आरोपित जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को तलाश करके उसे पकड़ा जाएगा और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बहू से प्यार कर बैठी सास ने जबरन बनाए संबंध, बेटे ने भी पत्नी को दोस्त संग भेजा और फिर...

तेजाब डालने की धमकी
आगरा के शाहगंज क्षेत्र निवासी युवती ने महिला थाने में बरहन निवासी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि आरोपित ने तेजाब डालने की धमकी दी है। शाहगंज निवासी युवती रकाबगंज क्षेत्र स्थित एक महाविद्यालय की छात्रा है। बरहन के एक युवक ने मोबाइल नंबर ले लिया। परेशान करने लगा। पीडिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा लिखा है। आरोप है कि आरोपित खुद को होमगार्ड बताता है।