ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजौनपुर से लोकसभा की तैयारी? IAS रहे एक्टर अभिषेक सिंह ने चलाई अयोध्या के लिए स्पेशल फ्री बस

जौनपुर से लोकसभा की तैयारी? IAS रहे एक्टर अभिषेक सिंह ने चलाई अयोध्या के लिए स्पेशल फ्री बस

आईएएस रहे एक्टर अभिषेक सिंह ने अयोध्या के लिए स्पेशल फ्री बस चलाई हैं। दिन में पांच बसें चलाई जाएंगी। इसकी घोषणा के बाद से फिर चर्चाओं का बाजार गर्म है कि क्या अभिषेक जौनपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे?

जौनपुर से लोकसभा की तैयारी? IAS रहे एक्टर अभिषेक सिंह ने चलाई अयोध्या के लिए स्पेशल फ्री बस
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,जौनपुरWed, 31 Jan 2024 12:58 PM
ऐप पर पढ़ें

आईएएस से वीआरएस लेकर एक्टर बने अभिषेक सिंह अब अयोध्या के लिए स्पेशल फ्री बस सेवा लेकर आए हैं। इससे चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है कि क्या अभिषेक सिंह जौनपुर से लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रहे हैं? लंबे समय से उनके राजनीति में आने की अटकलें लग रही हैं। जौनपुर के रहने वाले अभिषेक सिंह यहीं से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। अभिषेक सिंह ने पिछले साल आईएएस से इस्तीफा दे दिया और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। हालांकि तभी से उनके राजनीति में भी उतरने की चर्चा भी थी।

अयोध्या के लिए फ्री बस
सोशल मीडिया पर शेयर हुई जानकारी के अनुसार अभिषेक सिंह ने एक बस सेवा शुरू की है। इसके जरिए फ्री में भक्तों को अयोध्या राम लला के दर्शन के लिए ले जाया जाएगा। ये बस सेवा चौकियाधाम से अयोध्या के लिए होगी। इसकी बुकिंग शुरू की गई है। सोशल मीडिया पर इसकी बुकिंग के लिए व्हाट्सएप नंबर भी दिया गया है। 7800011101 पर व्हाट्सएप करके भक्त इस बस में पंजीकरण करवा सकते हैं। इन बसों का नाम जौनपुर निषाद रथ रखा गया है। हर दिन जौनपुर से 5 बसें चलाई जाएंगी। 

पीलीभीत में गन प्वाइंट पर किराना व्यापारी के घर डाका, 20 लाख के नगदी-जेवर लूटे

ये होगा कार्यक्रम
जौनपुर से अयोध्या के लिए चलने वाली बसें एक दिन में ही राम लला के दर्शन करवाकर भक्तों को वापस लाएंगी। इसमें भक्तों को फ्री में रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। बसें सुबह 7 बजे जौनपुर से निकलेंगी और 10 बजे अयोध्या पहुंचेंगी। 10 से 4 बजे अयोध्या में राम लला के दर्शन और भ्रमण का समय दिया जाएगा। इसके बाद 4 बजे बस वापसी जौनपुर के लिए निकलकर रात 10 बजे पहुंचेगीं।

किस दल से चुनाव में उतरेंगे अभिषेक
अभिषेक सिंह के चुनाव में आने की चर्चा उनके आईएएस पद से इस्तीफे के बाद से बढ़ गई है। हालांकि उन्होंने इसपर कोई हामी नहीं भरी है। मीडिया के पूछने पर उन्होंने कभी इससे इनकार भी नहीं किया। अभिषेक सिंह किस दल से चुनाव में उतर सकते हैं ये तय नहीं है लेकिन अभिषेक जौनपुर से लड़ेंगे इसपर चर्चा जोरों पर है। बता दें कि जौनपुर में पिछले साल अभिषेक सिंह ने गणेशोत्सव का भी आयोजन किया था जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी शामिल हुए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें