DA Image
23 जून, 2020|4:35|IST

अगली स्टोरी

यूपी में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और स्कॉर्पियो कार की जोरदार टक्कर, नौ लोगों की मौत

pratapgarh road accident

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। जिले के वाजिदपुर में सुबह करीब 5 बजे ट्रक और स्कॉर्पियो कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में मारे गए लोगों में तीन महिलाएं, एक बालक भी शामिल है। इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है। बताया जा रहा है कि यह सभी लोग हरियाणा से बिहार जा रहे थे।

हादसे की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस घटनस्थल पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार से शव को बाहर निकाला। पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ के पीआओ त्रिलोकी पांडेय ने बताया कि प्रतापगढ़ जनपद नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर में ट्रक और स्कार्पियो की आमने-सामने की टक्कर हो गई है, जिसमें 9 लोग मर गए हैं। ये सभी स्कार्पियो में सवार होकर राजस्थान से बिहार जा रहे थे। पुलिस के अनुसार यह लोग बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले हैं। शवों को स्कार्पियो को काटकर बाहर निकाला गया। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। 

इस भीषण हादसे के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और हादसे में घायल हुए शख्श का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UP : 9 dead in truck and scorpio car accident in Pratapgarh