अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एटा: शादी में 8 साल की बच्ची से रेप, लाउड म्यूजिक की वजह से नहीं सुनाई दी चीखें

एटा में आठ साल की बच्ची से रेप

उत्तर प्रदेश के एटा में शादी समारोह में शामिल होने परिजनों के साथ आई एक आठ साल की मासूम के साथ बलात्कार की घटना समाने आई है। बलात्कार के बाद बच्ची की हत्या कर दी गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया ने बताया कि आठ साल की बच्ची अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने यहां आई थी। रात करीब डेढ़ बजे शादी की रस्में चल रही थीं और घर में तेज म्यूजिक चल रहा था और शहनाई बज रही थी।  सभी लोग दरवाजे की रस्म में व्यस्त थे। 

उसी वक्त सोनू नामक युवक मौका पाकर बच्ची को उठाकर गली में ले गया और वहां एक मकान के एक कमरे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया और फिर वही उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। शहनाई और तेज म्यूज़िक की आवाज में बच्ची की चीखें दबकर राह गईं और किसी को भी सुनाई नहीं दी। उन्होंने बताया कि काफी देर तक जब बच्ची परिजनों को दिखाई नहीं दी तो उसकी तलाश की गई और पुलिस को सूचना दी गई। काफी ढूंढने के बाद बच्ची का लहूलुहान शव बगल के निमार्णाधीन मकान में मिला। घटना की खबर मिलते ही वह खुद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी सोनू को गिरफ्तार किया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगें की जांच की जा रही है।

वहीं इस घटना के सामने आने के बाद मामूम के पिता ने आरोपी को उनके हवाले करने की मांग की है। पिता कहा कहना है रेप के आरोपी उनका हवाले किया जाए। खून का बदला खून होना चाहिए। वहीं यूपी के इटाव में भी दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है। लेकिन पुलिस को दुष्कर्म के बाद हत्या करने का शक है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इटावा में सगी बहनों की गोली मारकर हत्या, लोगों में दहशत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UP 8 year old raped and murdered in Etah