ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : प्रयागराज की शेख अब्दुल्ला मस्जिद में 7 इंडोनेशिया नागरिक समेत 37 लोग मिले, सभी को किया क्वारंटाइन 

यूपी : प्रयागराज की शेख अब्दुल्ला मस्जिद में 7 इंडोनेशिया नागरिक समेत 37 लोग मिले, सभी को किया क्वारंटाइन 

कोरोना वायरस के कारण देशभर में जारी बंद के बीच मंगलवार को काटजू रोड स्थित शेख अब्दुल्ला मस्जिद में 37 लोग मिले हैं जिनमें इंडोनेशिया के सात नागरिक भी शामिल है। इन्हें जार्ज टाउन स्थित कमला भवन में...

यूपी : प्रयागराज की शेख अब्दुल्ला मस्जिद में 7 इंडोनेशिया नागरिक समेत 37 लोग मिले, सभी को किया क्वारंटाइन 
एजेंसी, प्रयागराज।Wed, 01 Apr 2020 01:22 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस के कारण देशभर में जारी बंद के बीच मंगलवार को काटजू रोड स्थित शेख अब्दुल्ला मस्जिद में 37 लोग मिले हैं जिनमें इंडोनेशिया के सात नागरिक भी शामिल है। इन्हें जार्ज टाउन स्थित कमला भवन में क्वारंटाइन किया गया है। पुलिस अधीक्षक (नगर) बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि शेख अब्दुल्ला मस्जिद में स्थित मुसाफिरखाना में ये लोग 22 मार्च से ठहरे थे जिसमें से 9 लोग ऐसे हैं जो दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में तबलीगी जमात में शामिल हुए थे।

उन्होंने बताया कि तबलीगी जमात में शामिल लोग ट्रेन से 22 मार्च को प्रयागराज आए और इस मस्जिद में ठहरे। मस्जिद के प्रबंधक ने पुलिस और प्रशासन को इसकी जानकारी नहीं दी, इसलिए मस्जिद के प्रबंधक वसीम के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि मरकज में बड़ी संख्या में लोगों के एकत्र होने का खुलासा होने और इनमें प्रयागराज के लोगों के भी शामिल होने की बात सामने आने पर पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मंगलवार देर शाम जिलाधिकारी भानुचंद्र गोस्वामी, एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज, एडीएम (शहर) अशोक कनौजिया सहित कई अधिकारी पुलिस बल और डाक्टरों की टीम के साथ शेख अब्दुल्ला मस्जिद पहुंचे जहां इन 37 लोगों को ठहरे हुए पाया गया। उन्होंने बताया कि इन लोगों में केरल और पश्चिम बंगाल से 1-1 व्यक्ति शामिल है। पुलिस ने ऐहतिहात के तौर पर अन्य धार्मिक स्थल, धर्मशाला और होटलों में भी तलाशी शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें