DA Image
23 अक्तूबर, 2020|3:46|IST

अगली स्टोरी

उन्नाव : जुड़वा भाई समेत तीन बच्चे लापता, गंगा किनारे मिले कपड़े व चप्पले

ganga river in kanpur

उत्तर प्रदेश में उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली के मदनी नगर निवासी दो जुड़वा और एक चचेरा भाई सुबह सात बजे घर से निकले थे। इसके बाद रात आठ बजे परिजन ढूंढने निकले। जहां पता चला कि गंगा के किनारे तीनों के कपड़े और चप्पले रखी हैं। डूबने की आशंका के चलते पुलिस ने 8 गोताखोरों को ढूंढने के लिए लगाया है।

मदनी नगर निवासी जाकिर के दो बेटे, जिसमें फैज व सैफ उम्र (12) और चचेरा भाई मोहम्मद ओवैस (13) पुत्र साबिर रविवार सुबह घर से निकले थे। शाम तक घर नहीं लौटे। दोनों के परिजनों ने खोजबीन शुरू की। मोहल्ले में रहने वाले अरकान ने बताया कि शाम साढ़े सात बजे तीनों गंगा के किनारे उसे दिखे थे। उनसे कहा घर चलो, तो तीनों ने कहा था कि तुम चलो हम आ जाएंगे। अरकान की जानकारी पर परिजन गंगा किनारे नवीन पुल के नीचे पहुंचे, जहां तीनों के कपड़े और चप्पलें मिली। तीनों केगंगा में डूबने की आशंका के चलते पुलिस को सूचना दी गई। 

मौके पर इंस्पेक्टर अरविंद सिंह पहुंचे और  शकील, हलीम, अकील समेत आठ गोताखोर गंगा में ढूंढने के लिए लगाए गए। रात का अंधेरा होने के कारण कुछ पता नहीं चल सका, वहीं तीनों बच्चों के गायब होने से परिवार में कोहराम मच गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Unnao: Three children missing including twin brother their clothes and slippers found on bank of Ganga river