DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उन्नाव कांड : आज खत्म होगी ड्राइवर-क्लीनर की रिमांड

रेप पीड़िता की कार में टक्कर मारने के आरोपी ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की रिमाण्ड अवधि बुधवार को खत्म हो रही है। सीबीआई इन दोनों को ही नार्को टेस्ट के लिये गांधीनगर ले गई है। मंगलवार दोपहर तक नार्को टेस्ट की कार्रवाई पूरी नहीं हो पाई थी। हालांकि सीबीआई अफसरों का दावा था कि ड्राइवर और क्लीनर को लेकर टीम मंगलवार रात तक लौट आएगी। 

सीबीआई को कुछ तथ्यों की पड़ताल के लिये दोनों आरोपियों का नार्को और ब्रेन मैपिंग टेस्ट कराने के लिये कोर्ट से अनुमति लेनी पड़ी थी। इस टेस्ट के लिये 90 सवाल तैयार किये गए थे। 28 जुलाई को पीड़िता की कार में टक्कर लगने के समय ट्रक आशीष पाल चला रहा था और क्लीनर मोहन श्रीनिवास ट्रक पर बैठा था। इस हादसे में पीड़िता की चाची व मौसी की मौत हो गई थी जबकि पीड़िता और उसके वकील का इलाज दिल्ली एम्स में चल रहा है। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

इस मामले में पीड़िता के चाचा ने विधायक कुलदीप, भाई अतुल सिंह सेंगर और अन्य पर हत्या की साजिश रचने का मुकदमा दर्ज कराया है। इस प्रकरण की जांच सीबीआई कर रही है। उसे अपनी रिपोर्ट 14 अगस्त तक देनी है। पर, माना जा रहा है कि सीबीआई रिपोर्ट 16 अगस्त को दे सकती है। वहीं एक अधिकारी का कहना है कि समय अवधि बढ़ाने के लिये भी कोर्ट में अर्जी दी जा सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Unnao rape victim accident case : Driver-cleaner remand will end today