ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशउन्नाव कांड: पीड़िता और वकील के परिवार की सुरक्षा में CRPF जवान तैनात

उन्नाव कांड: पीड़िता और वकील के परिवार की सुरक्षा में CRPF जवान तैनात

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता को तथा उनके अधिवक्ता को सीआरपीएफ की सुरक्षा प्रदान की गई है। लखनऊ  के ट्रामा सेंटर सहित  इन दोनों के घर पर अब पीएसी के साथ...

उन्नाव कांड: पीड़िता और वकील के परिवार की सुरक्षा में CRPF जवान तैनात
एजेंसी ,लखनऊFri, 02 Aug 2019 03:56 PM
ऐप पर पढ़ें

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता को तथा उनके अधिवक्ता को सीआरपीएफ की सुरक्षा प्रदान की गई है। लखनऊ  के ट्रामा सेंटर सहित  इन दोनों के घर पर अब पीएसी के साथ सीआरपीएफ  का पहरा लगा दिया गया है।

पीड़िता के ताऊ  गुड्डू सिंह की पत्नी की सुरक्षा में भी सीआरपीएफ के तीन जवानों को तैनात किया गया है। वहीं पीड़िता के मुकदमों की पैरवी करने वाले वकील अजेंद्र अवस्थी और अशोक द्विवेदी की सुरक्षा में भी रात को ही तीन-तीन सीआरपीएफ  जवानों को तैनात कर दिया गया। परिवार के मददगार उनके ही गांव के देवेंद्र सिंह को भी सीआरपीएफ  की सुरक्षा दी गई है। अजेंद्र और देवेंद्र को स्थानीय पुलिस ने एक दिन पहले ही सुरक्षा प्रदान कर दी थी।

दुष्कर्म पीड़िता के वकील के बाद सीबीआई के गवाह देवेंद्र सिंह को भी पुलिस ने सुरक्षा उपलब्ध कराई है। देर रात आईजी के निदेर्श पर एसपी ने सुरक्षा के तौर पर एक गनर तैनात किया है।

ज्ञात हो कि गुरुवार को उन्नाव दुष्कर्म मामले पर सुनवाई करते हुए सवोर्च्च न्यायालय ने आदेश दिया था कि पीड़ित परिवार की सुरक्षा सीआरपीएफ  की टीम करेगी। साथ ही पीड़िता के वकील को भी सीआरपीएफ  की सुरक्षा दी जाएगी। इस मामले में सीआरपीएफ  सवोर्च्च न्यायालय में रिपोर्ट सौंपेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें