DA Image
10 अप्रैल, 2020|11:37|IST

अगली स्टोरी

उन्नाव में आगरा एक्सप्रेस-वे पर ट्रक और वैन में भिड़ंत के बाद लगी आग, 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत

unnao expressway accident   hindustan photo 16 feb  2020

आगरा एक्सप्रेस-वे के पास रविवार (16 फरवरी) देर शाम ट्रक और वैन की भिड़ंत में सात लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। टक्कर के बाद वैन और ट्रक में आग लग गई। एक घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद पांच शव बाहर निकाले जा सके। दो शव आगे फंसे थे। उनको निकालने के लिए वैन काटी गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

क्षतिग्रस्त वाहनों के सड़क पर खड़े होने से लंबा जाम लगा रहा। एक ट्रक हरदोई से सरसों का तेल लादकर बांगरमऊ आ रहा था। बांगरमऊ की ओर से वैन हरदोई जा रही थी। वैन में सात लोग सवार थे।

unnao expressway accident 1

हरदोई-बांगरमऊ रोड स्थित आगरा एक्सप्रेस-वे के टोल प्लाजा के पास दोनों वाहनों में जोरदार टक्कर हो गई। तेज धमाके के साथ वैन में आग लग गई। वैन में बैठे लोग आग की लपटों में घिर गए। गेट लॉक होने और शीशा बंद होने से कोई भी बाहर नहीं निकल सका। ट्रक की चपेट में आकर कार के परखचे उड़ गए थे।

unnao expressway accident 2

चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे पर आग की लपटों के आगे कोई कुछ कर नहीं सका। जानकारी पर सीओ गौरव त्रिपाठी फोर्स के साथ पहुंचे। दमकल कर्मी आग बुझाने में लगे थे, इसी दौरान पानी खत्म हो गया। रेस्क्यू आपरेशन में करीब एक घंटे का समय लग गया। वैन में बैठे सभी सातों लोगों की जलकर मौत हो चुकी थी। छह की शिनाख्त हो चुकी है। एक की पहचान की जा रही है।

unnao expressway accident 3

वैन अंकित बाजपेयी के नाम है। सीओ का कहना है कि पता लगाया जा रहा है कि कार सवार कहां के रहने वाले थे। ट्रक चालक की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

वैन चालक समेत छह लोगों की शिनाख्त
हरदोई-उन्नाव मार्ग पर रविवार देरशाम हुए हादसे में चालक अंकित वाजपेई समेत छह लोगों की शिनाख्त हो सकी है। बताया गया कि शहर के पीताम्बर नगर निवासी ऋषि शुक्ल के घर से बारात हरदोई के रूपापुर सांडी जा रही थी। उसी में शहर के कल्याणी देवी खजुरिया बाग निवासी अंकित बाजपेई (26) पुत्र बाल कृष्ण बुकिंग पर कार लेकर गया था। अंकित मूल रूप से वेरी रसूलपुर बांगरमऊ का बताया जा रहा है। परिवार का इकलौता था। अपने पीछे पत्नी व एक बेटे को छोड़ गया है। इसके अलावा वैन में ऋषि के मामा सीतापुर निवासी शंभू, भतीजा हिमांशु, रिश्तेदार अमित मिश्रा, कल्लू और खजान सिंह की शिनाख्त हो गई है। सभी उन्नाव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Unnao Expressway Truck Van Collapse Fire 5 To 6 People Dead