ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकेंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 18 नवंबर को आएंगी अमेठी, जानें शेड्यूल 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 18 नवंबर को आएंगी अमेठी, जानें शेड्यूल 

18 नवंबर को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी के दौरे पर आ रही हैं। इस दौरान स्मृति जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि के आवास पर उनकी पिता की स्मृति में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करेंगी।...

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 18 नवंबर को आएंगी अमेठी, जानें शेड्यूल 
हिन्दुस्तान टीम,अमेठीSat, 13 Nov 2021 02:29 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

18 नवंबर को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी के दौरे पर आ रही हैं। इस दौरान स्मृति जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि के आवास पर उनकी पिता की स्मृति में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करेंगी। इसके साथ ही अन्य कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की जा रही है।

बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ ही इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व प्रदेश सरकार के मंत्री आशुतोष टंडन भी हिस्सा लेंगे। इसके पूर्व सुल्तानपुर में प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में भी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हिस्सा ले सकती हैं। 

पीएमओ से कार्यक्रम जारी होता है तो स्मृति 16 नवंबर को ही यहां आ जायेंगी। सुल्तानपुर जिले का हिस्सा हलियापुर अमेठी संसदीय क्षेत्र का ही हिस्सा है। सांसद प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि 18 तारीख को कार्यक्रम प्रस्तावित है। प्रधानमंत्री के साथ कार्यक्रम पीएमओ से ही जारी होगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें