DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा की सुनामी, तिनके की तरह उड़ जाएगा गठबंधन: राजनाथ सिंह

rajnath singh ht

पहले चरण में भाजपा की सुनामी चली है। हवा के इस रुख का अंदाजा विपक्ष को हुआ तो ईवीएम ईवीएम चिल्लाने लगा। भाजपा से कोई दल अकेले तो मुकाबला ही नहीं कर सकता। गठबंधन भी तिनके की तरह उड़ जाएगा। यह बातें मुरादाबाद जिले के बिलारी में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहीं। वह यहां संभल से पार्टी प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे। 

बिलारी स्थित रामरतन इंटर कालेज में उन्होंने गठबंधन और कांग्रेस पर हमला बोला। कहा जो लोग मोदी को रोकना चाहते हैं उन्हें देश हित विकास से कोई मतलब नहीं। जनता ऐसे गठबंधन को बर्दाश्त नहीं करेगी। देश में मोदी की आंधी चल रही है और एक बार फिर भाजपा दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि परमात्मा ने मेरे द्वारा 2014 में नरेंद्र भाई मोदी को पीएम पद का उम्मीदवार घोषित करवाया। केंद्र में भाजपा की सरकार बनी तो दुनिया में साख बनी। देश का चौकीदार प्योर है पीएम बनना श्योर है।

अखिलेश ने नोटबंदी के बहाने भाजपा को घेरा, वोटबंदी से बदला लेने को कहा 

2014 से पहले इंडिया की गिनती गरीब देशों में होती थी अब देश गरीबी से उबर रहा है। अमेरिका के सर्वे में यह बात सामने आ चुकी है। अब तक के इतिहात में देश में महज 12 करोड़ घरों में गैस कनेक्शन थे मगर पिछले पांच साल में ही 13 करोड़ घरों में गैस कनेक्शन हो गए। कुछ लोग मुस्लिम और ईसाइयों को भड़काने को दुष्प्रचार करते हैं। 

भाजपा से डराते हैं पर भाजपा ने भेदभाव की राजनीति नहीं की। हमारी नीति न्याय सभी को तुष्टीकरण किसी का नहीं। पाकिस्तान को हमने उन्हीं की भाषा में जवाब दिया। हमारा नारा है कि हम किसी को खुद नहीं छेड़ेंगे अगर किसी ने छेड़ा तो छोड़ेंगे नहीं। भाजपा की नीति राष्ट्र की सुरक्षा और विकास है।

लोकसभा चुनाव: राजनाथ सिंह के पास नहीं है कार, जानें कितनी बढ़ी संपत्ति  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:union minister rajnath singh attacks sp bsp alliance along with congress ahead of second phase loksabha voting