Union Minister Anupriya Patel sing a sang on her birthday video viral - Video केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का यह अंदाज आपने कभी नहीं देखा होगा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Video केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का यह अंदाज आपने कभी नहीं देखा होगा

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल अभी तक अपने खास तेवरों वाले भाषणों के लिए ही सुर्खियों में रहती हैं। कई बार उनके भाषणों की तारीफ खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं। पहली बार अनुप्रिया भाषण के काऱण नहीं अपनी गायकी के कारण सुर्खियों में हैं। अनुप्रिया केवल सुर्खियों में नहीं हैं, उनकी गायिकी वायरल भी हो चुकी है। अपने जन्मदिन के मौके पर जगजीत सिंह की गजल होश वालों को खबर क्या बेखुदी क्या चीज है सुनाकर उन्होंने लोगों की खूब तालियां बटोरीं।  

मिर्जापुर नगर के चौबेटोला स्थित एक लॉज में अपने चुनावी कार्यालय का शुभारम्भ करते समय जब लोगों को पता चला कि आज उनका जन्मदिन है तो कुछ अलग सुनाने की डिमांड हो गई। मंत्री जी ने भी लोगों का दिल रखते हुए माइक संभाला और जगजीत सिंह की गजल की लाइनें छेड़ दीं। उनके गजल शुरू करते ही वहां मौजूद सभी मोबाइल कैमरे इस पल को कैद करने में जुट गए। यह वीडियो तो 28 अप्रैल का है लेकिन बुधवार को वायरल हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Union Minister Anupriya Patel sing a sang on her birthday video viral