DA Image
31 अक्तूबर, 2020|4:20|IST

अगली स्टोरी

बरेली में पांच साल के बच्चे की गला काटकर हत्या, मुंहबोले चाचा ने की वारदात 

किरायेदार रिश्ते के चाचा ने पांच साल के बच्चे के अपहरण के बाद उसके साथ कुकर्म किया। आरोपी पहले बच्चे को बेचने की फिराक में था, लेकिन मौका नहीं लगा। इसके बाद उसने गला काटकर बच्चे को गन्ने के खेत में डाल दिया। एसएसपी, एसपी देहात के साथ पुलिस टीम ने घटना का जायजा लिया। हत्यारोपी के खिलाफ बहेड़ी थाने में हत्या और साक्ष्य छिपाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी फरार हो गया। बहेड़ी पुलिस ने उसकी पत्नी को हिरासत में लिया है।

उत्तराखण्ड बॉर्डर से सटे बहेडी के गांव भिल्लौर (भंगा) में रंजीत सिंह के भाई महेंद्र पाल सिंह के मकान में उत्तराखण्ड के किच्छा न्यू सोनेरी वार्ड नंबर 6 का रहने वाला राजू राठौर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ किराये पर रहता था। वह पिकअप चलाता है। बुधवार शाम करीब साढ़े 5 बजे रंजीत का पांच वर्षीय बेटा राज घर के सामने खेल रहा था। वहीं से लापता हो गया। उसके लापता होने पर परिजनों ने सिरसा चौकी में सूचना दी। इसके बाद बच्चे की तलाश में जुट गए। परिजनों के साथ किरायेदार राजू भी बच्चे की तलाश करने लगा। इसी बीच राज के साथी बच्चों से पता चला कि शाम के वक्त राजू ने राज को पिकअप में बैठाया था। वह कई बच्चों को घुमाने ले गया था। उसने सभी बच्चों को उतार दिया लेकिन राज को अपने साथ ले गया। राजू भी परिवार के साथ बच्चे को रात भर ढूंढता रहा।

गुरुवार दोपहर को पता लगा कि राज की लाश गांव से करीब दो किलोमीटर दूर गन्ने के खेत में पड़ी है। सूचना पर पुलिस और परिवार के लोग वहां पहुंच गये। बाद में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसपी देहात संसार सिंह, सीओ रामानंद राय, कोतवाल पंकज पंत फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड की टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। एसपी देहात और सीओ ने ग्रामीणों से काफी देर तक पूछताछ की लेकिन बच्चे की हत्या क्यों की गई। इसका पता नहीं लग सका। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर किरायेदार की पत्नी और बच्चे को थाने में बैठा लिया है। बच्चे की मौत के बाद पिता रंजीत, मां सुनीता और भाई कपिल का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। रंजीत की ओर से बहेड़ी थाने में राजू राठौर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

बहेड़ी में पांच साल के बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या की गई है। किरायेदार पिकअप के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। उसकी पत्नी पुलिस हिरासत में है। उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी फरार है। उसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।
 रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी    
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:uncle cut throat murdered five years old boy in bareilly