ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपुश्तैनी जमीन के विवाद में हैवान बना चाचा, आठ बार चाकू घोंपकर भतीजे की बेरहमी से की हत्या

पुश्तैनी जमीन के विवाद में हैवान बना चाचा, आठ बार चाकू घोंपकर भतीजे की बेरहमी से की हत्या

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चाचा ने संपत्ति विवाद में अपने भतीजे का बेरहमी से मर्डर कर दिया। चाचा भतीजे को बहलाकर खेत ले गया और वहां चाकू से गोद गोदकर उसकी हत्या कर दी और घर लौट आया।

पुश्तैनी जमीन के विवाद में हैवान बना चाचा, आठ बार चाकू घोंपकर भतीजे की बेरहमी से की हत्या
Atul Guptaसंवाददाता,प्रयागराजTue, 17 Jan 2023 11:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें


उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के मऊआइमा में पुलिस ने खोजी कुत्ता की मदद से सात साल के नाजिम की हत्या का मंगलवार को खुलासा कर दिया। खोजी कुत्ते ने खून से लगा कपड़ा सूंघने के बाद नाजिम के चाचा हाशिम को पकड़ लिया था। हाशिम को पकड़कर पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। मंगलवार को पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल चाकू और खून लगा कपड़ा बरामद कर लिया। दोनों को जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जा रहा है।

डीसीपी गंगानगर अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि मऊआइमा कस्बे के बहराना खानपुर निवासी मो. शकील के दो बेटे मो. कासिम और हाशिम हैं। मो. शकील अपने छोटे बेटे हाशिम के साथ पुश्तैनी मकान में रहते हैं। वहीं बड़ा बेटा मो. कासिम अपनी पत्नी और बेटा-बेटी के साथ अलग रहता है। कासिम की पत्नी पुश्तैनी मकान में हिस्सा मांग रही थी। इस बात पर उसका देवर हाशिम से कई बार झगड़ा हो चुका था। इस दौरान हाशिम ने भाभी को धमकी दी थी कि उसके घर का चिराग बुझा देगा। 

डीसीपी ने बताया कि सोमवार को कासिम अपने काम पर निकला था। उसका बेटा नाजिम (7) मदरसे में पढ़ने नहीं गया। वह घर से खेलने निकला था। मौका देखकर हाशिम सात साल के नाजिम को अमरूद दिलाने के बहाने खेत में ले गया। वहीं पर चाकू से आठ वार करके उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर निकला तो उसके पैंट पर खून लग गया। खून देखकर हाशिम ने पैंट खेत में ही उतार दी। इसके बाद घर में चला गया। हत्या की जांच में पहुंचा खोजी कुत्ता खून लगा पैंट सूंघ कर हाशिम तक पहुंच गया। हाशिम अपने भाई की हत्या करना चाहता था लेकिन बदले की आग में भतीजे को मार डाला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें