ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशउमेश पाल हत्याकांड: अतीक के परिवार ताबड़तोड़ कार्रवाई, बहन के बाद अब पत्नी शाइस्ता के घर में होगी कुर्की

उमेश पाल हत्याकांड: अतीक के परिवार ताबड़तोड़ कार्रवाई, बहन के बाद अब पत्नी शाइस्ता के घर में होगी कुर्की

उमेश पाल हत्याकांड में फरार अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के घर कुर्की होने के बाद अब पत्नी शाइस्ता परवीन के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी है। उस पर 50 हजार रुपये का इनाम है।

उमेश पाल हत्याकांड: अतीक के परिवार ताबड़तोड़ कार्रवाई, बहन के बाद अब पत्नी शाइस्ता के घर में होगी कुर्की
Dinesh Rathourवरिष्ठ संवाददाता,प्रयागराजSun, 10 Dec 2023 07:35 PM
ऐप पर पढ़ें

उमेश पाल हत्याकांड में फरार अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के घर कुर्की होने के बाद अब पत्नी शाइस्ता परवीन के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी है। उस पर 50 हजार रुपये का इनाम है। माफिया की पत्नी की तलाश में पुलिस और एसटीएफ लगी है। लेकिन कोई एजेंसी शाइस्ता को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। शाइस्ता परवीन के अलावा पांच लाख के इनामी अरमान के घर की कुर्की होनी बची है। इससे पूर्व अशरफ की पत्नी जैनब और शूटर गुड्डू मुस्लिम समेत चार के घर पर पुलिस ने कुर्की की थी।  

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर कई संगीन आरोप हैं। उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक अहमद के साथ पत्नी शाइस्ता परवीन को भी नामजद किया गया था। शाइस्ता परवीन पर आरोप है कि उसने हत्या की साजिश रची। शूटरों को रुपये मुहैया कराया। शूटरों को पनाह दी। इसके अलावा वह अतीक के जेल जाने के बाद काली कमाई की वसूली करती थी। फरार शाइस्ता पर इनाम घोषित करने के बाद भी पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी है। अब कोर्ट के आदेश पर शाइस्ता के घर की कुर्की होनी है। हालांकि शाइस्ता का कोई घर बचा नहीं है। अतीक का पुश्तैनी मकान समेत दोनों मकानों को पीडीए जमींदोज कर चुकी है। इसी तरह पांच लाख के इनामी अरमान के बारे में चर्चा है कि वह बिहार भागा है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद अफवाह उड़ी थी कि अरमान ने बिहार में सरेंडर कर दिया है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी। पुलिस अरमान के सिविल लाइंस स्थित किराए के मकान में कुर्की करेगी।

आशया नूरी की बेटी की पुलिस करती रह गई तलाश

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस अतीक की बहन आयशा नूरी के साथ उसकी बेटी की भी तलाश कर रही थी। वह अतीक के बेटे के संपर्क में थी। अतीक के बेटे से चैटिंग का साक्ष्य मिलने के बाद पुलिस ने आयशा नूरी के साथ उसकी बेटी की तलाश में भी छापामारी की थी। हालांकि पुलिस की सक्रियता बढ़ते ही मां-बेटी दोनों एक साथ गायब हो गईं। दोनों में पुलिस किसी की तलाश नहीं कर पाई। बताया जा रहा है कि दोनों को किसी सुरक्षित ठिकाने पर पहुंचा दिया गया है। यही कारण है कि अतीक की पत्नी शाइस्ता, अशरफ की पत्नी जैनब, अतीक की बहन आयशा नूरी समेत अन्य महिलाओं को पुलिस ट्रेस नहीं कर पा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें