ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशउमा बोलीं, जनता तैयार हो तो छह माह में अलग बुन्देलखण्ड राज्य- VIDEO

उमा बोलीं, जनता तैयार हो तो छह माह में अलग बुन्देलखण्ड राज्य- VIDEO

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने ललितपुर में कहा कि मप्र के बुंदेलखंड में पेयजल पर काम हो रहा है पर उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड में अफसर काम नहीं कर रहे हैं। वह अफसरों के साथ मीटिंग करेंगी...

उमा बोलीं, जनता तैयार हो तो छह माह में अलग बुन्देलखण्ड राज्य- VIDEO
ललितपुर। हिन्दुस्तान संवाद,कानपुरFri, 30 Mar 2018 12:46 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने ललितपुर में कहा कि मप्र के बुंदेलखंड में पेयजल पर काम हो रहा है पर उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड में अफसर काम नहीं कर रहे हैं। वह अफसरों के साथ मीटिंग करेंगी और फिर कार्रवाई होगी। बुंदेलखंड राज्य उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की जनता की मांग पर बनेगा, सभी तैयार हों तो वह छह माह में बुंदेलखंड राज्य बनवा सकती हैं।

उमा भारती ने कहा कि विपक्षी बीजेपी का विरोध करें, राम का नहीं। राम सभी के हैं। पश्चिम बंगाल की घटनाओं के लिए उन्होंने वहां की सीएम ममता बनर्जी को दोषी ठहराया। पश्चिम बंगाल के बवाल पर उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी मुस्लिम वोटों के ध्रुवीकरण को अराजकता का माहौल बना रही हैं। उमा भारती ने कहा कि बाबा साहब डॉ भीमराव आंबेडकर के पिता राम जी थे और उनके नाम के साथ पिता का नाम जोड़ना महाराष्ट्र की परंपरा के अनुरूप है। उऩ्होंने कहा कि तीसरा फ्रंट हमेशा बीजेपी ने बनाया, बीजेपी बड़े जनाधार के साथ सबको जोड़कर पूरी ताकत से लड़ती रही और इससे सफलता भी मिली। अब कांग्रेस का वजूद खत्म हो चुका है, इसलिए उनके फ्रंट का असर नहीं होगा। बीजेपी 2019 का चुनाव जीतेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें