DA Image
3 अगस्त, 2020|12:35|IST

अगली स्टोरी

बहराइच में कोरोना से दो युवकों की मौत, दरोगा व सिपाही सहित 62  पॉजिटिव 

two youths died from corona in bahraich

बहराइच में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। रविवार को दो कोरोना संक्रमित युवकों की मौत हो गई। इसके साथ ही बहराइच में  कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 9 हो गई है। इसके अलावा पयागपुर के एक दरोगा व सिपाही समेत 62 लोग बहराइच में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बहराइच शहर के मोहल्ला काजीपुरा निवासी कोरोना पॉजिटिव एक फल व्यवसाई की रविवार को सुबह मौत हो गई। तीन दिन पहले उसकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। उन्हें बहराइच से लखनऊ रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने अन्तिम सांस ली। 

इसके अलावा शहर के मोहल्ला अकबरपुरा नई बस्ती निवासी एक और युवक की भी मौत हो गई। इस युवक को सांस लेने में दिक्कत होने परिजन उन्हें इलाज के लिए बहराइच मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां टेस्ट में उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। हालत बिगड़ने पर उन्हें लखनऊ रेफर किया गया था, लखनऊ ले जाने की तैयारी की जा रही थी, इस बीच उनकी मौत हो गई। 

इसके अलावा जिले के पयागपुर थाने के एक दरोगा व पांच पुलिस कर्मी व एक अन्य समेत 62 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सीएमओ डॉ. सुरेश सिंह ने बताया कि शहर के काजीपुरा के एक संक्रमित युवक की रविवार को मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि रविवार की देर रात 62 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। कोविड 19 के चिकित्साधिकारी डॉ ओपी पाण्डेय ने बताया कि अकबरपुरा नई बस्ती निवासी एक कोरोना संक्रमित युवक की मौत हुई है। मरीज को बेहोशी की हालत में लाया गया था। उसे लखनऊ रेफर किया जा रहा था, तभी उसकी मौत हो गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:two youths died from corona in bahraich