DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  लव मैरिज के दो साल बाद शिकायत लेकर पहुंची महिला बोली, खाना बनाते समय ननद ने तेल डालकर जला दिया हाथ 

उत्तर प्रदेशलव मैरिज के दो साल बाद शिकायत लेकर पहुंची महिला बोली, खाना बनाते समय ननद ने तेल डालकर जला दिया हाथ 

हिन्दुस्तान संवाद,पूरनपुर। पीलीभीतPublished By: Dinesh Rathour
Wed, 21 Apr 2021 03:57 PM
लव मैरिज के दो साल बाद शिकायत लेकर पहुंची महिला बोली, खाना बनाते समय ननद ने तेल डालकर जला दिया हाथ 

खाना बना रही महिला पर गरम तेल छिड़क दिया। इससे उसका हाथ जल गया। परेशान महिला ने कोतवाली पहुंचकर पति सहित तीन के खिलाफ तहरीर दी है। घंटों चली पंचायत के बाद दोनों पक्षों में समझौता हुआ और पत्नी पति के साथ घर चली गई। कोतवाली क्षेत्र के गांव पड़रिया निवासी पवन का बंडा थाना क्षेत्र के गांव बाजपुर की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दो साल पहले प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी युगल शादी के बंधन में बंधे थे। कुछ माह पहले उनके यहां एक बेटी का भी जन्म हुआ। आपसी मनमुटाव पाररिवारिक मतभेद के चलते दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए। मंगलवार देर शाम विवाहिता की पिटाई लगाकर उसका बच्चा छीनकर घर से निकाल दिया।

महिला ने बहन के घर पहुंचकर रात बिताई। बुधवार विवाहिता ने अपनी बहन के साथ कोतवाली पहुंचकर पति सास और ननद के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। महिला ने पुलिस को बताया ससुराल वाले उसे आए दिन ताना देकर मारपीट करते हैं। मंगलवार शाम खाना बनाने के दौरान ननद ने उसपर तेल छिड़क दिया। इससे महिला का हाथ जल गया। कुछ देर के बाद विवाहिता का पति भी कोतवाली पहुंच गया।

पुलिस के सामने ही दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे। घंटों चली पंचायत के बाद विवाहिता पति के साथ जाने को तैयार हो गई। पुलिस ने दोबारा विवाहिता को परेशान करने पर युवक के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। विवाहिता का कहना है अपनी मर्जी से शादी करने से उसके माता-पिता नाराज हैं। युवक का कहना है महिला बेवजह घर पर झगड़ा करती है। उप निरीक्षक सुरेंद्र कुमार ने बताया महिला ने पति सास और ननद के खिलाफ शिकायत की थी। दोनों के बीच समझौता हो गया है। 
 

संबंधित खबरें