ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमातम में बदली दिवाली की खुशियां, डांस करते-करते गर्म पानी की टब में गिरी 2 साल की मासूम

मातम में बदली दिवाली की खुशियां, डांस करते-करते गर्म पानी की टब में गिरी 2 साल की मासूम

प्रतापगढ़ में त्योहार की खुशियां अचानक मातम में बदल गई। दरअसल दिवाली के मौके पर घर में बज रहे संगीत की धुन पर डांस कर रही दो साल की मासूम अचानक तख्त से गर्म पानी के टब में गिर गई।जिससे उसकी मौत हो गई।

मातम में बदली दिवाली की खुशियां, डांस करते-करते गर्म पानी की टब में गिरी 2 साल की मासूम
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,प्रतापगढ़Sat, 11 Nov 2023 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के प्रतापगढ़ में त्योहार की खुशियां अचानक मातम में बदल गई। दरअसल दीपावली के मौके पर घर में बज रहे संगीत की धुन पर दूसरी मंजिल के कमरे में डांस कर रही दो साल की मृष्टि अचानक तख्त से गर्म पानी के टब में गिर गई। आवाज सुनकर परिजन भागकर कमरे में पहुंचे। हालत खराब देख आनन-फानन में उसे सीएचसी सांगीपुर से रायबरेली ले जा रहे थे। लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। उस पर परिजनों ने शव लेकर वापस  लौटे और सई नदी किनारे उसे दफन कर दिया। वहीं इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

ये मामला सांगीपुर बाजार का है। जहां मोनू वैश्य घर में ही किराना की दुकान चलाता है। उसकी एक बेटी की पहले ही मौत हो गई थी। दो साल की दूसरी बेटी मृष्टि शनिवार को दूसरी मंजिल पर तख्त पर खेल रही थी। करीब में ही बच्चों को नहलाने के लिए टब में गर्म पानी रखा था। घर में बज रहे संगीत की धुन पर मृष्टि तख्त पर ही डांस करने लगी। उसी दौरान अचानक वह गर्म पानी के टब में गिर गई। आवाज सुनकर परिजन को लगा कि वह बंदर से डरकर गिरी होगी।

जब परिजन ऊपर के कमरे में गए तो उसे गर्म पानी के टब में गिरा पाया। उसे टब से निकालकर लोग सांगीपुर सीएचसी ले आए। वहां से मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया लेकिन परिजन उसे रायबरेली ले जाने लगे। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। उसका शव घर आने पर परिवार में चीख-पुकार मच गई। बाद में उसे सई नदी किनारे दफन कर दिया। घटना बाजार व आसपास के लोग भी व्यथित हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें