ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशदो पत्नियां फिर भी तीसरी जगह चक्कर चला रहा था पति, प्रेमिका से वीडियो चैटिंग कर रहे जवान का पत्नी ने मुंह जलाया

दो पत्नियां फिर भी तीसरी जगह चक्कर चला रहा था पति, प्रेमिका से वीडियो चैटिंग कर रहे जवान का पत्नी ने मुंह जलाया

प्रेमिका के साथ वीडियो चैटिंग करना पीआरडी जवान को महंगा पड़ गया। वाकया यूपी के सोनभद्र जिले का है। हुआ यूं कि वह चोरी छिपे अपनी प्रेमिका संग वीडियो चैटिंग कर रहा था।

दो पत्नियां फिर भी तीसरी जगह चक्कर चला रहा था पति, प्रेमिका से वीडियो चैटिंग कर रहे जवान का पत्नी ने मुंह जलाया
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान संवाद, म्योरपुर (सोनभद्र)Sat, 23 Apr 2022 09:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

प्रेमिका के साथ वीडियो चैटिंग करना पीआरडी जवान को महंगा पड़ गया। वाकया यूपी के सोनभद्र जिले का है। हुआ यूं कि वह चोरी छिपे अपनी प्रेमिका संग वीडियो चैटिंग कर रहा था। इसकी जानकारी उसकी पत्नी को हुई तो उसका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने आव देखा न ताव और जलती लकड़ी से अपने पति का मुंह जला दिया। इसके बाद तो मामला दुद्धी के विधायक के पास पहुंच गया। विधायक ने अपने कार्यकर्ता से छानबीन कराई तो पता चला कि पीआरडी जवान असंवैधानिक रूप से दो पत्नियां रखे हुए हैं। इसके बाद भी प्रेमिका से उसके संबंध हैं।  

बभनी थाने में पहली पत्नी ने पीआरडी जवान के खिलाफ तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसने प्रेमिका से वीडियो चैटिंग करने का विरोध किया तो उसने उसकी पिटाई की। जवान शक्तिनगर में कार्यरत है। छुट्टी पर आने के बाद वह बैढ़न में अपनी प्रेमिका से वीडियो चैटिंग कर रहा था। वह उसे डाला बुलाकर मंदिर घुमाने का वादा कर रहा था। यह बात वह बर्दाश्त नहीं कर सकी।

उसने चूल्हे से जलती लकड़ी निकाली और पति के मुंह पर दे मारा। इससे जवान बुरी तरह जल गया। अचानक हुई घटना से पीआरडी जवान हतप्रभ रह गया। आरोप है कि उसने दोनों कथित पत्नियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पुलिस ने थाने पर दोनों पक्षों के बीच समझौते से मामले को शांत कराया। पीआरडी जवान किसी निजी अस्पताल में जले मुंह का इलाज करा रहा है।

epaper