DA Image
27 नवंबर, 2020|4:12|IST

अगली स्टोरी

UP: हाईवे पर धमाके के साथ टकराए ट्राले धू-धूकर जले, ड्राइवर की जलकर मौत

blast after the collision of two trucks in kanpur

कानपुर के गुजैनी फ्लाईओवर पर शुक्रवार देर रात आगे चल रहे ट्राले की ब्रेक लगते ही पीछे से आया तेज रफ्तार ट्राला टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियां धू-धूकर जलने लगीं। धमाके की आवाज सुन स्थानीय लोग घरों से निकल आए। हादसे की जानकारी कंट्रोल रूम पर दी गई। मौके पर पहुंची दमकल की पांच गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया। हादसे में ड्राइवर की जलकर मौत हो गई। 

गोविंद नगर पुलिस के मुताबिक, जमशेदपुर निवासी धर्मवीर नागालैंड से प्लास्टिक के दानों से लदा ट्राला लेकर  इलाहाबाद रूट पर जा रहा था। शुक्रवार देर रात गुजैनी फ्लाईओवर पर अचानक आगे चल रहा टाइल्स लदा ट्राला एकाएक रुक गया। इससे पीछे से आ रहा ट्राला रफ्तार तेज होने पर अनियंत्रित हो गया और उससे टकरा गया। टक्कर इतनी तेज थी कि धमाके के साथ दोनों ट्राले धू-धूकर जलने लगे। आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए और वाहनों को जलता देख कंट्रोल रूम पर सूचना दी। मौके पर गोविंद नगर और बर्रा थाने के फोर्स के साथ दमकल की पांच गाड़ियां पहुंच गई। घण्टों की मशक्कत के बाद दमकलकर्मी आग पर काबू पा सके। जिसके बाद गैस कटर और हाईड्रा गाड़ी की मदद से पीछे के ट्राले के केबिन को काटा गया। जिसमें ड्राइवर का जला हुआ शव निकला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजा। पुलिस ने बताया कि आगे वाले ट्राले में टायल्स लदे थे, जो राजस्थान से आ रहा था। उसके ड्राइवर के बारे में जानकारी की जा रही है।

यूपी: कुंभ में इस तारीख को होगी योगी सरकार की कैबिनेट बैठक, जानिए

फ्लाईओवर पर वाहनों के थमे पहिये
हादसे के बाद भौती से रामादेवी की तरफ जाने वाले वाहनों के पहिये थम गए। जिससे लंबा जाम लग गया पुलिस ने ट्रालों की आग बुझने के बाद क्रेन और हाइड्रा गाड़ी की मदद से उन्हें किनारे कराया। जिसके बाद स्थानीय पुलिस के साथ एनएचएआई की टीम ने बेरिकेट लगवाकर वाहनों को निकलवाना शुरू किया। फ्लाईओवर से सुबह करीब 11 बजे तक वाहन रेंगते हुए गुजरे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:two truck collided with each other blast occurred at highway driver burnt to death