ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदो-तीन किलो बकरा बनवा दो और एक बोतल ले आओ, पति-पत्नी में सुलह के बदले सिपाही ने मांगी पार्टी, सस्पेंड

दो-तीन किलो बकरा बनवा दो और एक बोतल ले आओ, पति-पत्नी में सुलह के बदले सिपाही ने मांगी पार्टी, सस्पेंड

आगरा जिले के ट्रांसयमुना थाने में तैनात सिपाही द्वारा पति-पत्नी के विवाद में राजीनामा कराने के बाद मीट और शराब की पार्टी की मांग की। मीट और शराब मांगने का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

दो-तीन किलो बकरा बनवा दो और एक बोतल ले आओ, पति-पत्नी में सुलह के बदले सिपाही ने मांगी पार्टी, सस्पेंड
Dinesh Rathourवरिष्ठ संवाददाता,आगराTue, 28 Mar 2023 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा जिले के ट्रांसयमुना थाने में तैनात सिपाही द्वारा पति-पत्नी के विवाद में राजीनामा कराने के बाद मीट और शराब की पार्टी की मांग की। मीट और शराब मांगने का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद डीसीपी ने सिपाही को सस्पेंड कर जांच के आदेश दिए हैं। ट्रांसयमुना थाने में तैनात सिपाही का एक व्यक्ति से बातचीत का आडियो सोशल मीडिया पर मंगलवार को वायरल हुआ। ऑडियो में जो व्यक्ति फोन कर रहा है वो थाने में तैनात सिपाही रामकुमार है। सिपाही कह रहा है कि जिस दिन से तुम अपनी बीवी ले गए है, उस दिन से फोन नहीं लगाया है। सामने से आवाज आती है हां भइया, आदेश करो। सिपाही कहता है कि तुमने कहा था कि बीवी ले जाएंगे तो पार्टी होगी।

सामने वाला व्यक्ति कहता है कि संडे है आज। दो-तीन किलो बकरा बनवा दो और एक बोतल ले आओ। दूसरा व्यक्ति कहता है कि आज छोड़ दो, आज मैं बाहर हूं। सिपाही पूछता है कहां हो, तो वो कहता है कि एटा हूं। इस पर सिपाही कहता है तो किसी लड़के से कह दो। उस दिन जो तुम्हारे साथ आया था, उससे कह दो। इस पर दूसरे व्यक्ति कहता है कि मैं दूर हूं। सिपाही कहता है तो ठीक है, शाम को आ जाओ। शाम को आ जाना ध्यान से। इस पर वो व्यक्ति कहता है कि शाम को आ गया तो ठीक नहीं तो फिर कभी कर दूंगा। इस पर सिपाही कल अरेंजमेंट करने की कहता है। आडियो वायरल होने के बाद डीसीपी विकास कुमार ने सिपाही रामकुमार को निलंबित कर दिया है। उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें