DA Image
18 जनवरी, 2021|4:20|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली से दो बहनों का अपहरण कर मेरठ में रेप, आरोपितों की तलाश में छापे

दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके की रहने वाली दो बहनों का दो दिन पहले अपहरण कर मेरठ में रेप किया गया। दोनों बहनों को गुरुवार सुबह भूमिया पुल के पास बरामद कर परिजन दोनों को पुलिस के पास लेकर पहुंचे। आरोपियों के घर पर दबिश दी गई, लेकिन दोनों आरोपी हाथ नहीं आए। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों बहनों का आरोपी युवकों से प्रेम प्रसंग है। परिजनों ने जो तहरीर दी है, उसके अनुसार जांच कराई जा रही है। 

दिल्ली निवासी दो बहनें लॉकडाउन के दौरान लिसाड़ी गेट के तारापुरी क्षेत्र में आकर रह रही थीं। यहीं पर दोनों बहनों का परिचय पड़ोस में रहने वाले अजहर और अनस से हो गया। इनके बीच बातचीत बढ़ी और मिलना जुलना होता रहा। कुछ दिन पहले दोनों बहनों को परिजन वापस दिल्ली ले गए। दो दिन पहले मंगलवार को दोनों बहनें दुकान पर सामान लेने गई थी, लेकिन इसके बाद घर नहीं लौटीं।

परिजनों ने काफी तलाश किया, लेकिन कुछ नहीं पता चला। परिजनों ने त्रिलोकपुरी क्षेत्र के थाने में दोनों की गुमशुदगी दर्ज कराई। परिजन मेरठ तक दोनों की तलाश करते हुए पहुंच गए। पिल्लोखड़ी चौकी पुलिस को तहरीर देते हुए तारापुरी निवासी अनस व अजहर पर अगवा करने का शक जताया। पुलिस ने आरोपी युवकों के घर दबिश दी। पूछताछ की, लेकिन घर पर दोनों बहनें नहीं मिलीं। इसके बाद पुलिस लौट गई। 

गुरुवार सुबह भूमिया पुल के पास दोनों बहनें मिल गईं। परिजनों तक सूचना पहुंची तो वह मौके पर पहुंचे। दोनों ने अनस और अजहर पर रेप का आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस ने दोबारा आरोपियों के घर पर दबिश दी। इसके बाद दोनों पक्ष चौकी पर जमे रहे। युवतियों के परिजनों ने रेप की तहरीर दी। दूसरे पक्ष के लोग और बिरादरी के लोग समझौते का प्रयास कर रहे थे। 

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह के अनुसार युवतियां पहले से इन युवकों को जानती हैं। युवतियों के परिजन जो भी तहरीर देंगे, उस पर जांच की जाएगी। तथ्यों के आधार पर ही पुलिस कार्रवाई की जाएगी।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two sisters from Delhi kidnapped and raped in Meerut raid in search of accused