ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबलरामपुर में बासी खाना खाने से दो सगी बहनों की मौत, 22 लोग बीमार

बलरामपुर में बासी खाना खाने से दो सगी बहनों की मौत, 22 लोग बीमार

यूपी के बलरामपुर जिले के रेहरा बाजार थाना क्षेत्र में बासी खाना खाने से दो सगी बहनों की मौत हो गई। वहीं उसी परिवार व रिश्तेदारी के 22 सदस्य बीमार हैं। बीमारों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।...

बलरामपुर में बासी खाना खाने से दो सगी बहनों की मौत, 22 लोग बीमार
हिन्दुस्तान टीम,बलरामपुरFri, 04 Dec 2020 07:19 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बलरामपुर जिले के रेहरा बाजार थाना क्षेत्र में बासी खाना खाने से दो सगी बहनों की मौत हो गई। वहीं उसी परिवार व रिश्तेदारी के 22 सदस्य बीमार हैं। बीमारों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। जिसमें कई महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी बीमार उल्टी-दस्त से पीड़ित बताए जा रहे हैं। 

मनकापुर थाना क्षेत्र के मानपुर गांव के लोग बलरामपुर जनपद के रेहरा बाजार थाना क्षेत्र के ग्वालियर ग्रंट दतौली घाट में अपने रिश्तेदारी में गए हुए थे। बताया जाता है कि उन लोगों ने बासी खाना खा लिया।  जिसके बाद बक्सरा अज्ञाराम निवासी शिवकुमार की पुत्री अंजना (10) व रंजना (6) को उल्टी दस्त की शिकायत हुई। दोनों को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रंजना की मौत मंगलवार देर रात हो गई ।

वहीं अंजना की मौत इलाज के दौरान हो गई। एसडीएम हीरालाल ने बताया कि सूचना मिली है कि दोनों बहनें बलरामपुर जनपद में अपने रिश्तेदारी में गई थीं। वहीं उनकी तबियत खराब हुई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनकी मौत हो गई।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें