DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइच : सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, दो घायल

बहराइच में दो थाना क्षेत्रों के अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। 

देहात कोतवाली के चिलवरिया चौकी के पास मछियाही चौराहे पर बहराइच की तरफ़ से आ रही बाइक में पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार श्रावस्ती जिले के भिनगा कोतवाली के सुजानडीह निवासी रामचंद्र पाण्डेय पुत्र अंजनी पांडेय की मौके पर मौत हो गई। बाइक पर पीछे बैठी महिला सहित दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

दूसरी तरफ नानपारा कोतवाली के महुआरी के रजवापुर में मंगलवार की देर शाम तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने पैदल जा रहे युवक को ठोकर मार दी। इस हादसे में युवक की मौत हो गई। हादसा होते ही चालक वाहन छोडकर फरार हो गया। नानपारा कोतवाल संजय कुमार दुबे ने बताया कि मृतक की पहचान इसी कोतवाली के महुली शेरखां के मजरे ठाकुर टेपरी निवासी 26 वर्षीय मंशाराम पुत्र पुत्तीलाल के रूप में हुई। शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। तहरीर मिलते ही केस दर्ज किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two People killed and two injured in Road Mishap at Bahraich