ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफर्रुखाबादः बदायूं रोड पर लोडर की टक्कर से बाइक सवार साधु समेत दो की मौत 

फर्रुखाबादः बदायूं रोड पर लोडर की टक्कर से बाइक सवार साधु समेत दो की मौत 

लोडर की टक्कर से बाइक सवार साधु समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए सैफई मेडिकल विश्वविद्यालय रेफर किया गया है। शाहजहांपुर जिले के कलान...

फर्रुखाबादः बदायूं रोड पर लोडर की टक्कर से बाइक सवार साधु समेत दो की मौत 
कार्यालय संवाददाता,फर्रुखाबादSat, 15 Aug 2020 05:19 PM
ऐप पर पढ़ें

लोडर की टक्कर से बाइक सवार साधु समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए सैफई मेडिकल विश्वविद्यालय रेफर किया गया है।
शाहजहांपुर जिले के कलान थानाक्षेत्र के सलेमपुर कबरा गांव निवासी जनवीर अपने दोस्त अर्जुन के साथ बाइक पर सवार होकर शनिवार सुबह घर से अपनी ससुराल अमिलौना गांव  के लिए निकले थे। ससुराल से लौटकर ढाई घाट पर बाबा बदनदास के आश्रम पर पहुंचे। यहां बाबा को साथ लेकर तीनों गांव के लिए बाइक पर सवार होकर चल दिए । बदायूं रोड पर जब अमृतपुर थाने के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार एक लोडर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में साधु समेत दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने अर्जुन और बाबा बदनदास को मृत घोषित कर दिया जबकि जनवीर की हालत को गंभीर देखते हुए उसे इलाज के लिए सैफई मेडिकल विश्वविद्याल रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी परिवार के लोग आ गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें