DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरठ : चेकिंग के दौरान सिपाही को मारी गोली, मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर

 young man  punk

दिल्ली-दून हाईवे पर मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके में बुधवार रात वाहन चेकिंग कर रहे सिपाही को बाइक सवार दो बदमाशों ने पेट में गोली मार दी। करीब दो घंटे की घेराबंदी के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया, इस दौरान एक और सिपाही भी बदमाशों की गोली से घायल हो गया। दोनों बदमाशों की शिनाख्त 50-50 हजार के इनामी पंकज उर्फ बंटी और शहजाद निवासी बुढ़ाना मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। उधर, चेकिंग के दौरान गोली लगने से घायल सिपाही की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

कंकरखेड़ा थाने की पुलिस बुधवार रात करीब 10 बजे जिटौली चौकी के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक सवार दो युवकों को पुलिस जीप के ड्राइवर सुधीर ने रोका। बाइक सवारों ने तमंचे से फायरिंग करते हुए सिपाही सुधीर के पेट में गोली मार दी और शहर की तरफ भाग निकले। अन्य पुलिसकर्मी घायल सिपाही को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। उधर, बदमाशों की काम्बिंग के लिए वायरलेस पर अलर्ट कर दिया गया। पुलिस ने जिले की सभी सीमाएं सील करते हुए बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी।

सिपाही को गोली मारकर भागे दोनों बदमाशों से रात करीब 12 बजे पुलिस की कंकरखेड़ा क्षेत्र में मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से जमकर गोलियां चलीं। बदमाश फायरिंग करते हुए खेत में छिप गए, इस दौरान एक सिपाही को भी गोली लग गई। पुलिस ने खेत को चारों तरफ से घेर लिया। फायरिंग में दोनों बदमाशों को गोलियां लगीं। उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि बदमाशों की शिनाख्त पंकज बंटी और शहजाद निवासी मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। दोनों पर मेरठ और मुजफ्फरनगर से 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। उनका आपराधिक रिकॉर्ड तलाशा जा रहा है। एसएसपी ने बताया कि चेकिंग में गोली घायल सिपाही की हालत भी नाजुक बनी हुई है, जबकि मुठभेड़ में घायल सिपाही की हालत ठीक है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two miscreants and pne policeman injured in encounter while checking on Delhi Dehradun Highway