DA Image
5 दिसंबर, 2020|5:18|IST

अगली स्टोरी

आईपीएल के दो सट्टेबाज गिरफ्तार, 15 लाख रुपए बरामद

arrest  symbolic image

अयोध्या शहर में आईपीएल सट्टेबाजों पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। रविवार को कोतवाली नगर पुलिस को आईपीएल सटटेबाजी में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस टीम ने दो सटोरियों को गिरफ्तार किया है और 15 लाख रूपए नगदी के अलावा सट्टा पर्ची, रजिस्टर, दो अदद मोबाइल फोन, एक अदद मोटरसाइकिल व अन्य सामान बरामद किया है। इस उपलब्धि पर डीआईजी / एसएसपी दीपक कुमार ने पुलिस टीम को 10 हजार रुपए पुरस्कार और सीओ सिटी निपुण अग्रवाल को प्रशस्ति पत्र देने की घोषणा की। 

अपराध नियंत्रण एवं अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत एसपी सिटी विजयपाल सिंह के निर्देशन तथा सीओ सिटी श्री अग्रवाल के पर्यवेक्षण तथा प्रभारी निरीक्षक नीतीश कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में गिइत पुलिस टीम को बउ़ी सफलता मिली है। रविवार को मुखबिर की सूचना पर नाका बाईपास ओवरब्रिज के नीचे से दो लोगों को सट्टा खेलते व  खिलाते पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार युवकों में नगर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर दुर्गा माता मंदिर के पास निवासी सोनू उर्फ रवि कुमार पुत्र स्व. रोशनलाल एवं लखनऊ जिले के आशियाना क्षेत्र के ख्वाजा इन्क्लेव औरंगाबाद खालसा निवासी वसीम अहमद पुत्र अतीक अहमद हैं। इनके कब्जे से दो अदद मोबाइल फोन, दो अदद सट्टा पर्ची, दो अदद पाकेट डायरी, एक अदद डायरी,दो अदद गाड़ी का नम्बर प्लेट व मालफड़ से 14 लाख 80 हजार रुपए व जामा तलाशी से 20 हजार रुपए व एक अदद मोटरसाइकिल हीरो होण्डा बरामद हुई है। गिरफ्तार करने वाली टीम में अलीगढ़ चौकी प्रभारी सत्यप्रकाश यादव, हैदरगंज थााने के उपनिरीक्षक अमर कुमार चौरसिया, कांस्टेबिल ज्ञानप्रकाश, विकास, नीरज शामिल रहे। डीआईजी/ एसएसपी श्री कुमार ने पुलिस टीम की इस उपलब्धि की सराहना की।

सटोरियों ने पूछताछ में कबूला है कि इनके कनेक्शन लखनऊ व दिल्ली से भी हैं। विवेचना के दौरान जांच की जा रही है। इससे सटोरियों के मनोबल में कमी आएगी और जिले में सट्टेबाजी पर अंकुश लग सकेगा। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two IPL bookies arrested Rs 15 lakh recovered