ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमौलाना साद के फॉर्म हाउस पर छापा मारने गए दो इंस्पेक्टर और तीन सिपाही क्वारंटाइन

मौलाना साद के फॉर्म हाउस पर छापा मारने गए दो इंस्पेक्टर और तीन सिपाही क्वारंटाइन

तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद पर दर्ज मुकदमों की जांच कर रही दिल्ली क्राइम ब्रांच टीम के इंचार्ज पॉजिटिव पाए जाने से शामली पुलिस में हड़कंप मच गया है। एसपी के निर्देश पर कांधला थाने के दो सब...

मौलाना साद के फॉर्म हाउस पर छापा मारने गए दो इंस्पेक्टर और तीन सिपाही क्वारंटाइन
वरिष्ठ संवाददाता,शामलीSat, 09 May 2020 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद पर दर्ज मुकदमों की जांच कर रही दिल्ली क्राइम ब्रांच टीम के इंचार्ज पॉजिटिव पाए जाने से शामली पुलिस में हड़कंप मच गया है। एसपी के निर्देश पर कांधला थाने के दो सब इंस्पेक्टर और तीन कांस्टेबल को क्वारंटीन कर दिया गया है। उनके सैंपल जांच के लिए भेज दिये गए हैं

दिल्ली निजामुदीन मरकज और तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद व उनके कई साथियों पर दर्ज मुकदमों की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही है। क्राइम ब्रांच की यही टीम गत 24 अप्रैल को शामली के कांधला स्थित मौलाना साद के फॉर्म हाउस पर छोममारी करने आई थी। करीब दो घंटे तक फॉर्म हाउस को खंगालने के बाद यह टीम कांधला थाने में पहुंची और वहां भी कई घंटों तक मौलाना साद के बारे में जानकारी जुटाकर दिल्ली लौट गई।

अब जैसे ही शामली पुलिस को दिल्ली क्राइम ब्रांच टीम के इंचार्ज योगराज सिंह के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिली तो यहां हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दिल्ली से जानकारी जुटाने के बाद एसपी के निर्देश पर कांधला थाने के पांच पुलिसकर्मियों के सैंपल की जांच रिपोर्ट आने तक क्वरंटाइन कर दिया गया है। इनमें क्राइम ब्रांच टीम को सहयोग करने वाले दो इंस्पेक्टर और तीन कांस्टेबल शामिल हैं। एसपी विनीत जयसवाल का कहना है कि एहतियातन ये कदम उठाए गए हैं। जिन पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन किया गया है उन्होंने दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम को छापेमारी के दौरान सहयोग किया था।

विनीत जयसवाल- एसपी शामली ने बताया कि कांधला स्थित मौलाना साद के फॉर्म हाउस पर छापेमारी को आई दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम के इंचार्ज के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिली है। एहतियात के तौर पर कांधला थाने में तैनात दो सब इंस्पेक्टर और तीन कांस्टेबल को क्वारंटाइन कर दिया गया है। उनके सैंपल लेकर जांच को भिजवा दिए गए हैं। जांच रिपोर्ट आने तक ये पुलिसकर्मी क्वारंटाइन रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें