ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुर देहात में दो मासूमों की तालाब में डूबने से मौत 

कानपुर देहात में दो मासूमों की तालाब में डूबने से मौत 

तालाब से टेसू बनाने के लिए मिट्टी लेने गए रसूलाबाद थाना क्षेत्र के सिसाही रामपुर गांव के दो मासूम बच्चे पानी मेंे डूब गए। उनके साथ गए बच्चों से जानकारी मिलते ही परिजन व मोहल्ले केे लोग भागकर मौके पर...

कानपुर देहात में दो मासूमों की तालाब में डूबने से मौत 
निज संवाददाता,कानपुर देहातMon, 07 Oct 2019 12:38 PM
ऐप पर पढ़ें

तालाब से टेसू बनाने के लिए मिट्टी लेने गए रसूलाबाद थाना क्षेत्र के सिसाही रामपुर गांव के दो मासूम बच्चे पानी मेंे डूब गए। उनके साथ गए बच्चों से जानकारी मिलते ही परिजन व मोहल्ले केे लोग भागकर मौके पर पहुंचे। गांव के युवकों ने तालाब में छलांग लगा आाधा घंटे बाद दोनों के शव बाहर निकाले। शव बाहर आते ही परिजनों के बिलखने से कोहराम मच गया।
रसूलाबाद ब्लाक के अलीपुर गांव के मजरा रामपुर सिसाही गांव के कन्हैया (7) पुत्र मुन्नीलाल अपने पारिवारिक भाई शिवा (5) पुत्र आंनद व पड़ोस के लड़कों के साथ टेसू बनाने के लिए मिट्टी लेने गांव के बाहर स्थित तालाब पर गए थे। वहां मिट्टी निकालते समय शिवा फिसलकर पानी में जा गिरा। उसको डूबता देख कन्हैया उसे बचाने के लिए तालाब में कूद गया, लेकिन गहरे पानी में जाने से दोनों डूबने लगे। इस पर उनके साथ गए आलोक व अन्य बच्चों ने भागकर उनके परिजनों को सूचना दी। जानकारी होते वहां अफरा तफरी मच गई। आनन- फानन में परिजन व मोहल्ले के लोग भागकर तालाब पर पहुंचे। इस बीच दोनों बच्चे पानी में डूब चुके थे। मोहल्ले के कुछ युवकों ने तालाब में छलांग लगाकर बच्चों की तलाश शुरू की। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद दोनों मासूमों के शव तालाब से बाहर निकाले जा सके। मासूमों के शव बाहर आते ही वहां कोहराम मच गया। कन्हैया की मां रामा देवी बेटे की मौत से बेहाल हो गई। उसका भाई किशन व बहनें संध्या ज्योती, गंगा जमुना व काजल बिलख उठीं। वहीं शिवा का शव बाहर आते ही उसकर मां लक्ष्मी पछाड़ खाकर गिर पड़ी, जबकि भाइयों सौरभ व रौनक तथा परिजनों के बिलखने से कोहराम मच गया। एसएसआई सुखवीर सिंह ने बताया कि ग्रामीणों से जानकारी मिली है। पुलिस को गांव रवाना किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें