DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  जेल से छूटकर आए आरोपी ने की हैवानियत, कुल्हाड़ी से काट डालने की धमकी देकर दो मासूमों से दुष्कर्म

उत्तर प्रदेशजेल से छूटकर आए आरोपी ने की हैवानियत, कुल्हाड़ी से काट डालने की धमकी देकर दो मासूमों से दुष्कर्म

पैलानी (बांदा)। संवाददाताPublished By: Dinesh Rathour
Mon, 24 May 2021 08:14 PM
जेल से छूटकर आए आरोपी ने की हैवानियत, कुल्हाड़ी से काट डालने की धमकी देकर दो मासूमों से दुष्कर्म

कुल्हाड़ी से काट डालने की धमकी देकर अपराधी ने दो मासूमों से जंगल में दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। तीन साल पहले भी आरोपित दो मासूमों से रेप करने के मामले में जेल गया था। पंचायत चुनाव से पहले ही वह छूटकर बाहर आया था। पैलानी के एक गांव की 10 साल से कम उम्र की तीन लड़कियां और आठ साल का एक लड़का अपने जानवर चराने खप्टिहा जंगल गए थे। अपराधी बौरा सिंह परिहार ने बच्चों को जंगल में देखा तो कुल्हाड़ी लेकर वहां पहुंच गया।

आठ साल के लड़के और सात साल की एक लड़की को धमकाकर वहीं रोक दिया और सात व दस साल की लड़कियों को जबरन अपने साथ ले गया। घने जंगल में कुल्हाड़ी से काट डालने की धमकी देकर दोनों के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों को जंगल में बेसुध छोड़ वह अपने घर भाग गय़ा। जिन दो बच्चों को वह जानवरों के पास छोड़ गया था वह मौका पाते ही भागकर गांव पहुंचे और घरवालों को इसकी जानकारी दी। ग्रामीण जंगल पहुंचे तो दोनों लड़कियां दर्द से कराहती मिलीं। सूचना पर सीओ सदर, पैलानी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों पीड़िताओं को मेडिकल के लिए भेजकर पुलिस ने गांव से आरोपित बौरा सिंह को गिरफ्तार कर लिया।
 

संबंधित खबरें