DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › दो आईएएस व 18 पीसीएस अफसरों के तबादले, कई जिलों के सीडीओ और नगर आयुक्त बदले
उत्तर प्रदेश

दो आईएएस व 18 पीसीएस अफसरों के तबादले, कई जिलों के सीडीओ और नगर आयुक्त बदले

लखनऊ प्रमुख संवाददाताPublished By: Yogesh Yadav
Tue, 03 Aug 2021 10:44 PM
दो आईएएस व 18 पीसीएस अफसरों के तबादले, कई जिलों के सीडीओ और नगर आयुक्त बदले

राज्य सरकार के निर्देश पर मंगलवार को दो आईएएस और 18 पीसीएस अफसरों के तबादले किए गए। इसमें सात जिलों रायबरेली, देवरिया, इटावा, मैनपुरी, सहारनपुर, लखीमपुर और शाहजहांपुर के मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) बदले गए हैं। 

आईएएस अधिकारियों में ईशा प्रिया को सीडीओ मैनपुरी से सीडीओ रायबरेली और प्रेरण शर्मा को सीडीओ शाहजहांपुर से नगर निगम शाहजहांपुर में नगर आयुक्त बनाया गया है। पीसीएस अधिकारियों में अभय पांडेय को एसडीएम बाराबंकी से लखनऊ नगर निगम में अपर नगर आयुक्त, ब्रजेश कुमार को एडीएम (एफ/आर) मथुरा से गाजियाबाद विकास प्राधिकरण में सचिव बनाया गया है। रविंद्र कुमार को एडीएम बुलंदशहर से सीडीओ देवरिया, संतोष राय को सचिव गाजियाबाद विकास प्राधिकरण से सीडीओ इटावा, विनोद कुमार को एडीएम (एफ/आर) सहारनपुर से सीडीओ मैनपुरी, विजय कुमार को नगर आयुक्त फिरोजाबाद से सीडीओ सहारनपुर बनाया गया है।

अनिल सिंह को रजिस्ट्रार अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल विवि से सीडीओ लखीमपुर, एसबी सिंह को एडीएम सहारनपुर से सीडीओ शाहजहांपुर, अर्चना द्विवेदी को अपर नगर आयुक्त नगर निगम लखनऊ से एडीएम सहारनपुर बनाया गया है। कमलेश चंद्र को एडीएम न्यायिक सिद्धार्थनगर से एडीएम (एफ/आर) श्रावस्ती, प्रशांत कुमार भारती को जीएम शुगर फेडरेशन लिमिटेड निगम से एडीएम बुलंदशहर, मदन सिंह गरबियाल को एडीएम गाजियाबाद से रजिस्ट्रार अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल विश्वविद्यालय बनाया गया है।

गौरव श्रीवास्तव को एसडीएम मिर्जापुर से सिटी मजिस्ट्रेट प्रयागराज, रजनीश मिश्रा को सिटी मजिस्ट्रेट प्रयागराज से एडीएम मथुरा, विनीता सिंह को एडीएम न्यायिक फतेहपुर से जीएम शुगर फेडरेशन लिमिटेड, सत्य प्रकाश सिंह को सिटी मजिस्ट्रेट अयोध्या से एडीएम मेरठ, सतेंद्र सिंह को एसडीएम जालौन से सिटी मजिस्ट्रेट अयोध्या और योगानंद पांडेय एडीएम श्रावस्ती से एडीएम मथुरा बनाया गया है।

संबंधित खबरें