ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहाथ से छूटकर जमीन पर गिरा मासूम फिर भी नहीं रुकीं लड़कियां, महिला को घर में बंद करके लाठी-डंडे से पीटा

हाथ से छूटकर जमीन पर गिरा मासूम फिर भी नहीं रुकीं लड़कियां, महिला को घर में बंद करके लाठी-डंडे से पीटा

हरदोई में दो लड़कियों ने मिलकर एक महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी। पहले उसे सड़क पर पीटा फिर घर में बंदकर उसकी जमकर धुनाई कर दी। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

हाथ से छूटकर जमीन पर गिरा मासूम फिर भी नहीं रुकीं लड़कियां, महिला को घर में बंद करके लाठी-डंडे से पीटा
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,हरदोईTue, 30 Jan 2024 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के हरदोई से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दो लड़कियों ने मिलकर एक महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी। युवतियों ने पहले सड़क पर पीटा फिर घर में बंदकर ताबड़तोड़ लाठियां बरसा दीं। पिटाई के दौरान महिला के गोद के गोद से बच्चा छूटकर नीचे गिर पड़ा। वहीं इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि लाइव हिन्दुस्तान इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये सवायजपुर थाना क्षेत्र के उधरनापुर गांव का बताया जा रहा है। यहां दो पक्षों के बीच रास्ते को लेकर विवाद हो गया था। पहले महिला और दूसरे पक्ष की लड़कियों के बीच जमकर नोक झोंक हुई। देखते ही देखते मामला हाथापाई पर आ गया। दो लड़कियों ने महिला को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान उसके गोद बच्चा छूटकर नीचे गिर पड़ा। फिर लड़कियों ने महिला को घर में उसे बेरहमी से पीट दिया। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र कुमार ने बताया पूरे मामले में जांच हो रही है । दो पक्षों में मारपीट हुई है। आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।   

मस्जिद की गेट पर चढ़कर लहराया भगवा, जय श्रीराम के लगे नारे, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने 5 युवकों को दबोचा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें