ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजौनपुर में दीवार फांदकर वन स्टॉप सेंटर से भागीं दो युवतियां, कर्मचारियों को कमरे में बंद कर हुईं फरार

जौनपुर में दीवार फांदकर वन स्टॉप सेंटर से भागीं दो युवतियां, कर्मचारियों को कमरे में बंद कर हुईं फरार

जौनपुर में दीवार फांदकर वन स्टॉप सेंटर से दो युवतियां फरार हो गईं। तीन दिन पहले ही दोनों लाई गई थीं।घटना सिद्दीकपुर के करंजाकला स्थित सेंटर में हुई। एसपी ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की जानकारी ली है।

जौनपुर में दीवार फांदकर वन स्टॉप सेंटर से भागीं दो युवतियां, कर्मचारियों को कमरे में बंद कर हुईं फरार
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,जौनपुरWed, 21 Feb 2024 05:07 PM
ऐप पर पढ़ें

 

जौनपुर में सरायख्वाजा के सिद्दीकपुर स्थित करंजाकला सखी वन स्टॉप सेंटर से दो युवतियां दीवार फांदकर फरार हो गईं। इससे पहले दोनों ने स्टाफ को एक कमरे में बंद कर दिया था। जानकारी होते ही हड़कम्प मच गया। एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा भी मौके पर पहुंचे। उधर चर्चा हैं कि दोनों को पुलिस ने कचहरी से बरामद कर लिया है। लेकिन अभी खुलासा नहीं कर रही है। सिकरारा व खेतासराय थाना क्षेत्र की दो युवतियों को तीन दिन पहले पुलिस लाकर सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के सिद्दीकपुर में स्थित सखी वन स्टॉप सेंटर पर रखी थी। एक की उम्र करीब 18 व दूसरी की 21 साल है।

दोनों ने मंगलवार की सुबह एक कमरे मौजूद स्टाफ को बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद चहारदीवारी के पास कुर्सी लगाकर करीब पांच छह फीट ऊंची दीवार फांदकर कोठवार गांव के रास्ते फरार हो गईं। जानकारी होते प्रभारी नीता वर्मा ने इसकी अफसरों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिसर में लगे सीसी कैमरे को खंगालने में जुटी रही। सूचना पर सीओ सदर के साथ साथ एसपी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने लड़कियों को शीघ्र बरामद करने का निर्देश दिया। क्राइम ब्रांच की टीम को भी लगाया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवतियां दोपहर कचहरी में वकील के पास आईं थीं। यहीं से पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया है। सीओ सदर परमानन्द सिंह ने बताया कि दोनों लड़कियों में एक को बरामद कर लिया गया है। दूसरे को भी एक से दो घंटे के भीतर बरामद कर लिया जाएगा। उसका लोकेशन मिल गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें