two friends died due to over speeding and not wearing helmet in meerut - ओवर स्पीड और हेलमेट नहीं पहनने से हुई दो दोस्तों की मौत DA Image
13 नबम्बर, 2019|5:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओवर स्पीड और हेलमेट नहीं पहनने से हुई दो दोस्तों की मौत

accident

परतापुर में रिठानी स्स्थित सीएनजी पंप के पास हुई दो दोस्तों की मौत हेलमेट नहीं पहनने से हुई। अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मारी। इससे यह बाइक अनियंत्रित हुई और दूसरी से जा टकराई। इसके बाद वह बाइक पेड़ से टकराई और दोनों दोस्तों की मौके पर मौत हो गई।

टीपीनगर थाना क्षेत्र के मलियाना निवासी आकाश 24 और अंकित 25 अपने एक और दोस्त के साथ परतापुर के रिठानी गांव में एक बर्थडे पार्टी में गए थे। रात करीब 12 बजे तीनों दोस्त दो बाइकों पर सवार होकर मलियाना लौट रहे थे। रिठानी सीएनजी पंप के पास दोनों बाइकें बराबर-बराबर चल रही थीं। अचानक दोनों बाइकें टकराकर अनयंत्रित हो गईं। एक बाइक पेड़ में जा घुसी। इसमें आकाश और अंकित की मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक सड़क पर फिसलने से उस पर सवार युवक गंभीर रूप से चोटिल हो गया।

सूचना पर पुलिस घटनास्स्थल पर पहुंची। तीनों को जिला अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टरों ने आकाश और अंकित को मृत घोषित कर दिया। जबकि तीसरे युवक की हालत गंभीर देख उसे मेडिकल इमरजेंसी के लिए रेफर कर दिया। पुलिस के मुताबिक, तीनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। बाइकों की स्पीड भी ज्यादा थी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी लगते ही मृतकों और घायलों के परिजन सीधे अस्पताल पहुंच गए। वहां कोहराम मच गया। दूसरे लोगों ने परिजनों को जैसे-तैसे ढांढस बंधाया। परिजनों के मुताबिक, आकाश की शादी अभी तीन महीने पहले ही हुई थी। परतापुर इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:two friends died due to over speeding and not wearing helmet in meerut