DA Image
26 फरवरी, 2021|10:11|IST

अगली स्टोरी

देवरिया में बोलेरो और बाइक की भिड़ंत में बीएसएफ जवान समेत दो की मौत

देवरिया जिले के सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के मठिया गांव के समीप तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया। हादसे में भाटपाररानी के फुलवरिया गांव के रहने वाले बाइक सवार बीएसएफ जवान समेत दो युवकों की मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही दोनों के घर में कोहराम मच गया।

भाटपाररानी थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव के रहने वाले गौरीशंकर सिंह (35) पुत्र सुरेन्द्र सिंह बीएसएफ में तैनात थे। वह छुट्टी में गांव पर आए हुए थे। गुरुवार को वह अपने गांव के रत्नेश सिंह (28) पुत्र मैनेजर सिंह की बाइक से किसी कार्य से सलेमपुर आए थे। वहां से दोहपर बाद बाइक से वापस घर जा रहे थे।

मझौलीराज-फुलवरिया मार्ग पर सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के मठिया गांव के समीप सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें रौंद दिया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना डायल 108 और सलेमपुर पुलिस को दी। पुलिस पहुंचती उसके पहले ही ग्रामीणों ने दोनों को एम्बुलेंस से सलेमपुर समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया।

चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी के लिए भेज दिया। पुलिस ने बोलेरो व बाइक को कब्जे में ले लिया है। बीएसएफ जवान और युवक की मौत खबर मिलते ही दोनों घरों में कोहराम मच गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two dead including BSF jawan in Bolero bike collision in Deoria