ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअनियंत्रित बस ने दो कॉलेज छात्राओं को रौंदा, मौके पर ही मौत

अनियंत्रित बस ने दो कॉलेज छात्राओं को रौंदा, मौके पर ही मौत

उत्तर प्रदेश के झांसी-ललितपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित नेहरु महाविद्यालय के पास अनियंत्रित  बस ने दो छात्राओं को रौंद दिया, दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो...

अनियंत्रित बस ने दो कॉलेज छात्राओं को रौंदा, मौके पर ही मौत
हिन्दुस्तान,ललितपुरThu, 13 Feb 2020 03:42 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के झांसी-ललितपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित नेहरु महाविद्यालय के पास अनियंत्रित  बस ने दो छात्राओं को रौंद दिया, दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बस भी जब्त कर ली है।

झांसी-ललितपुर राष्ट्रीय राजमार्ग से चंद कदम दूरी पर दीपचंद चौधरी डिग्री कॉलेज व नेहरु महाविद्यालय है। गुरुवार को दीपचंद चौधरी कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा नंदनी झा और नेहरु महाविद्यालय में अध्ययनरत ज्योति यादव अपने-अपने कॉलेज से घर जाने के लिए झांसी-ललितपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास पहुंची ही थीं कि अनियंत्रित गति से आ रही बस ने एक के बाद एक दोनों छात्राओं को रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में दोनों छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई।

राहगीर व वाहन सवार संभलकर कुछ समझते तब तक चालक बस छोड़कर फरार हो गया। घटना के वहां पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और आक्रोश जताने लगे। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी। मृतक छात्राओं के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें