Two BJP MLAs visit Chinmayanand in jail student still upset - चिन्मयानंद से जेल में मिलने पहुंचे दो भाजपा विधायक, छात्रा अब भी परेशान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चिन्मयानंद से जेल में मिलने पहुंचे दो भाजपा विधायक, छात्रा अब भी परेशान

जिला जेल में बंद दुराचार के आरोपी पूर्व केंद्रीय गृहराज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद की रात मुश्किल से कटी। शुक्रवार शाम उनकी तबीयत खराब हो गई तो जेल के डॉक्टर ने उनका इलाज किया। शनिवार सुबह उनसे भाजपा के दो विधायक, वकील और कालेज स्टाफ के कुछ लोग मिलने पहुंचे। इस बीच, रंगदारी मांगने की आरोपी छात्रा की गिरफ्तारी की दिनभर चर्चा रही। हालांकि अभी छात्रा को गिरफ्तार नहीं किया गया है। एसआईटी ने जेल में बंद उसके दोस्तों से जरूर पूछताछ की। 

जिला जेल में चिन्मयानंद शुक्रवार को जब बीमार हुए तो उन्हें जेल अस्पताल ले जाया गया था। डॉक्टर ने उनकी जांच की थी। इसके बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी गई। इस दौरान उनकी हालत में सुधार हुआ। 

रिश्तेदार और विधायक मिले

शुक्रवार रात ही रिश्तेदारों ने जेल जाकर चिन्मयानंद से हालचाल लिया था। शनिवार सुबह ददरौल विधायक मानवेंद्र सिंह ने मुलाकात कर हालचाल जाना। वे एसएस कालेज कमेटी के पदाधिकारी भी हैं। चिन्मयानंद से पुराने संबंध हैं। उनके साथ तिलहर के विधायक रोशन लान वर्मा भी थे। इसके अलावा वकील और कालेज के कुछ लोग भी मिले। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व एमएलसी कुंवर जयेश प्रसाद ने मांग की है कि गंभीर रूप से बीमार स्वामी चिन्मयानंद को केजीएमयू रेफर किया जाए। रंगदारी मांगने की मुख्य आरोपी छात्रा को भी गिरफ्तार किया जाए।

चिन्मयानंद की बैरक से दूरी पर रखे गए रंगदारी मांगने वाले

शाहजहांपुर जिला जेल में बंद रंगदारी मांगने के आरोपी संजय सिंह, विक्रम सिंह, सचिन सेंगर ने चिन्मयानंद से काफी दूर स्थित बैरक में रखा है। ऐसा सुरक्षा की दृष्टि से किया गया है। युवक जेल में कहीं कोई विवाद न कर दें, इसका पूरा ध्यान रखा गया है।

दिनभर उड़ती रही छात्रा की गिरफ्तारी की खबर

रंगदारी मांगने की आरोपी बनाई गई एलएलएम की छात्रा की गिरफ्तारी की खबर पूरे दिन उड़ती रही। सुबह आठ बजे उसके घर के बाहर भारी भीड़ एकत्र हो गई। 10 बजे उसके पिता गनर के साथ कचहरी पहुंचे। सूत्रों का दावा है कि रविवार को छात्रा को भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

शिकंजे में स्वामीः जज ने कहा.. कठघरे में खड़े हो जाओ चिन्मयानंद, डिप्रेशन में गए स्वामी

शिवपाल बोले- चिन्मयानंद आराम कर रहे, खतरे में बेटियां, कानून व्यवस्था चौपट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two BJP MLAs visit Chinmayanand in jail student still upset