ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमोदी, योगी के खिलाफ अपशब्दों वाला वीडियो पोस्‍ट करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

मोदी, योगी के खिलाफ अपशब्दों वाला वीडियो पोस्‍ट करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध अपशब्दों से संबंधित वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर, फेसबुक और व्हाट्सएप पर पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने...

मोदी, योगी के खिलाफ अपशब्दों वाला वीडियो पोस्‍ट करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
भाषा,बलियाSat, 25 Sep 2021 12:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध अपशब्दों से संबंधित वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर, फेसबुक और व्हाट्सएप पर पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर शनिवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर, फेसबुक व व्हाट्सएप पर गत 23 सितंबर को एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें दो लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध अपशब्दों का प्रयोग करते दिखाई दे रहे हैं। इस मामले में शुक्रवार को बांसडीह रोड थाना में थाना प्रभारी मंटू राम की तहरीर पर इसी थाना क्षेत्र के शेर (बड़की सेरिया) गांव के प्रकाश वर्मा व रमेश यादव के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता व सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की सुसंगत धाराओं में नामजद मामला दर्ज किया गया। 

पुलिस ने बताया कि दोनों लोगों ने वीडियो को गत 23 सितम्बर को ट्विटर, फेसबुक व व्हाट्सएप पर पोस्ट किया था। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आज दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें