ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकोरोना को धर्म से जोड़कर किया ट्वीट, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कोरोना को धर्म से जोड़कर किया ट्वीट, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कोरोना के खतरे को लेकर एक युवक ने आपत्तिजनक ट्वीट किया है। भड़काऊ ट्वीट की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई। कर्नलगंज पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ माहौल खराब करने वाली टिप्पणी करने पर एफआईआर दर्ज की...

कोरोना को धर्म से जोड़कर किया ट्वीट, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराज Mon, 16 Mar 2020 02:14 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना के खतरे को लेकर एक युवक ने आपत्तिजनक ट्वीट किया है। भड़काऊ ट्वीट की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई। कर्नलगंज पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ माहौल खराब करने वाली टिप्पणी करने पर एफआईआर दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश कर कार्रवाई की जाएगी।
कर्नलगंज इंस्पेक्टर अरुण त्यागी ने बताया कि नितीश साहू नाम के युवक की आईडी से आपत्तिजनक ट्वीट करने का मामला प्रकाश में आया है। उसने ट्वीट किया था कोरोना के कारण एक धार्मिक स्थल सील कर लिया गया है। इसके अलावा कई आपत्तिजनक बातें लिखी थी। भड़काऊ टिप्पणी से माहौल खराब होने का डर बन गया। सोशल साइट्स पर एक दूसरे के खिलाफ लोगों ने टिप्पणी शुरू कर दी। कर्नलगंज पुलिस ने नितीश साहू के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। साइबर सेल की मदद से पता लगाया जा रहा है कि नीतिश साहू कौन है। हालांकि अभी तक यह भी तस्दीक नहीं हो सका कि नितीश ने असली आईडी या फेक आईडी से आपत्तिजनक मैसेज ट्वीट किया गया है। दो दिन पहले सिविल लाइंस पुलिस ने नेशनल पापुलेशन रजिस्ट्रर मांगने की फर्जी अफवाह फैलाने पर एफआईआर दर्ज की थी। इससे पूर्व भी भड़काऊ भाषण पर कर्नलगंज, सिविल लाइंस, धूमनगंज, करेली, फूलपुर और मुट्ठीगंज पुलिस एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई कर चुकी है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें